त्र्यंबकेश्वर मंदिर : पूजा की जिद पर अड़ी भूमाता ब्रिगेड, पुलिस ने हिरासत में लिया
त्र्यंबकेश्वर मंदिर : पूजा की जिद पर अड़ी भूमाता ब्रिगेड, पुलिस ने हिरासत में लिया
Share:

नासिक/महाराष्ट्र : नासिक जिले में मंगलवार को त्र्यंबकेश्वर मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहीं भूमाता ब्रिगेड की सदस्यों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. त्र्यंबकेश्वर मंदिर में पूजा की जिद पर अड़ीं ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्त‍ि देसाई और बाकी सदस्यों को पुलिस ने मंदिर से 80 किलोमीटर नंदुर शिंगोते में रोक दिया और हिरासत में ले लिया है .

तृप्त‍ि देसाई ने हिरासत में लिए जाने के बाद कहा कि हम त्र्यंबकेश्वर मंदिर में पूजा के लिए जा रहे थे लेकिन पुलिस ने हमें गिरफ्तार कर लिया. जो पूरी तरह गलत है.

आप को बता दें कि सोमवार को नंदुर शिंगोते में ही पुलिस ने भूमाता ब्रिगेड की 100 सदस्यों को हिरासत में लिया था . हालांकि उन सभी को कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने छोड़ दिया था.

भूमाता ब्रिगेड ने 26 जनवरी को अहमदनगर जिले के शनि शिंगणापुर मंदिर में लागू ऐसे ही प्रतिबंध को तोड़ने का हंगामेदार प्रयास किया था.

तृप्ति ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया था कि पिछले अभियान की तरह इस बार उनकी सदस्यों को रास्ते में पकड़ा न जाए. तृप्ति ने बताया कि मुख्यमंत्री ने शनि शिंगणापुर के मुद्दे पर हमारा समर्थन किया था, ऐसे में हमें उम्मीद है कि हमें आज रोका नहीं जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -