फिर फोटोशूट करवाकर किम ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
फिर फोटोशूट करवाकर किम ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस का दिल जीतने वाली मशहूर हॉलीवुड पर्सनालिटी किम कार्दशियन अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के जरिए सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं. किम की हॉटनेस की दुनिया दीवानी हैं और किम भी कभी अपने फैंस को नाराज नहीं करती हैं और हर थोड़े दिन में फैंस को खुश करने के लिए अपने कातिलाना लुक की फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर किम ने फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर का माहौल गर्म कर दिया हैं.

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं किम ने ब्राउन कलर की बिकिनी पहनी हैं जिसमें वो बेहद ही हॉट लग रहीं हैं. किम के इस लुक ने तो सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. किम के फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. किम को डार्क ब्यूटी भी कहा जाता है और किम के हॉट फिगर को देखकर तो ऐसा बिलकुल नहीं लगता है कि वो तीन बच्चों की मां हैं.

न्यूड फोटो शेयर करने वाली किम ने खुद को बताया शर्मीली

दुनियाभर में किम के दीवाने मौजूद हैं जो हर बार उनके हॉट लुक के दीदार के लिए तरसते हैं. किम हर थोड़े दिन में अपने हॉट लुक के फोटोज शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती हैं. किम ने अपने हॉट फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, The new @kkwbeauty Classic Collection is my favorite palette of the best neutral brown tones!

सेक्सी अंदाज में परफ्यूम्स का प्रमोशन कर रहीं हैं किम कार्दर्शियन

इन तस्वीरों को शेयर कर किम ने अपने कपड़ों के ब्रांड के नए क्लासिक कलेक्शन का प्रमोशन किया है. इंस्टाग्राम पर ही किम के 114 मिलियन्स फॉलोवर्स हैं. इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के सबसे ज्यादा पैसे लेने की लिस्ट में किम का नाम चौथे नम्बर पर है.

हॉलीवुड अपडेट...

Shoking: इस वजह से जेल गई किम कार्दशियन

Video: बिकिनी डे पर इस अंदाज में नजर आईं हॉलीवुड अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -