अमेरिकन टैमी ऐशो आराम छोड़ प्यार के लिए झोपड़ी में रहने को तैयार
अमेरिकन टैमी ऐशो आराम छोड़ प्यार के लिए झोपड़ी में रहने को तैयार
Share:

अहमदाबाद: कहते है जब प्यार परवान चढ़ता है, तो लोग अंधे हो जाते है, अमेरिका की 41 साल की टैमी की मोहब्बत की दास्तां सुनकर आप भी यही कहेंगे. टैमी अमेरिका में अपने ऐशो आराम भरे जीवन को छोड़कर अहमदाबाद चली आई है. टैमी ने बड़ा ही मुश्किल भरा राह चुना है. वो जिससे प्यार करती है, उसकी उम्र मात्र 21 वर्ष है।

अहमदाबाद की झोपड़ पठ्टी में रहने वाले हितेश चावड़ा से टैमी को प्यार है. हितेश 12वीं पास है और फिलहाल बेरोजगार है. हितेश एक चॉल में टिन की छत के नीचे रहता है और वो अनाथ है. टैमी अमेरिका के मोंटाना में स्वास्थय संयोजक का काम करती थी. हितेश और टैमी की दोस्ती इंटरनेट के जरिए हुई थी।

तभी हितेश ने टैमी को साफ कर दिया था कि दोनों की दुनिया बेहद अलग है. हितेश ने बताया कि वो बेहद गरीब है. तब टैमी को लगा कि हितेश झूठ बोल रहा है, तो उन्होने उसे अपनी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें भेजने को कहा, हितेश ने भी तस्वीरें भेज दी. इसके बाद टैमी को हितेश की सच्चाई और इमानदारी भा गई।

उसने हितेश को अमेरिका बुलाया. मगर हितेश के पास पासपोर्ट नहीं था, तो वह ही भारत आ गई. हितेश अपनी पत्नी टैमी को साथ लेकर सुंदरनगर स्थित अपने गांव पानसेरा चले गए हैं. अमेरिका से आईं टैमी इन परिस्थितियों में ऐसे बस गई हैं कि लोग हैरान हैं।

टैमी का कहना है कि हितेश के पास पैसे नहीं हैं, लेकिन पैसे से खुशियां नहीं खरीदी जा सकती हैं. वो मुझसे प्यार करता है और यही सबसे बड़ी बात है. लोग कहते है कि हितेश को अंग्रजी नहीं आती, लेकिन मुझसे पूछेंगे तो मैं यह कहुंगी कि उसे अंग्रेजी आती है और मैं उसकी भाषा पूरी तरह समझती हूँ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -