63 मुस्लिम बच्चों से भरा ट्रक कोल्हापुर में पकड़ाया, पूछताछ करने पर भागा ड्राइवर
63 मुस्लिम बच्चों से भरा ट्रक कोल्हापुर में पकड़ाया, पूछताछ करने पर भागा ड्राइवर
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र पुलिस ने बुधवार (17 मई) को कोल्हापुर शहर में 63 नाबालिग मुस्लिम लड़कों को ले जा रहे एक ट्रक को पकड़ा गया है। इन मुस्लिम लड़कों की आयु 7 से 13 वर्ष के बीच है। ये तमाम बच्चे बिहार, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के हैं। इन्हें बिहार से ट्रेन के माध्यम से शहर में लाया गया था।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन लड़कों को इस्लामी तालीम के लिए कोल्हापुर जिले के अजरा स्थित एक मदरसे में भेजा जा रहा था। यह घटना उस समय सामने आई, जब एक हिंदू संगठन के सदस्य विजयेंद्र माने ने शहर के रुईकर कॉलोनी में ट्रक को देखकर शक जाहिर किया। ट्रक ड्राइवर से पूछने पर वे मौके से भाग निकला। इसके बाद माने का शक और पुख्ता हो गया।  विजयेंद्र माने ने पुलिस और हिंदू संगठनों के अन्य सदस्यों को इसकी सूचना दी। हिंदू संगठन के लोगों ने इस मामले में पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की माँग की है।

पुलिस ने बच्चों को कस्टडी में लिया और कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उन्हें सौंपे गए ट्रेन टिकटों की पड़ताल की। पूछताछ के दौरान नाबालिग लड़कों ने बताया है कि उनमें से कुछ बिहार से, कुछ उत्तर प्रदेश से और कुछ पश्चिम बंगाल से हैं। हिंदूवादी संगठनों ने इस घटना को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कई प्रासंगिक सवाल पूछे- ये बच्चे कौन हैं, कोल्हापुर क्यों आए थे, क्या उन्हें यहाँ आने के लिए विवश किया गया था, ट्रक में क्यों ले जाया जा रहा था आदि। संगठनों ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर भी चिंता प्रकट की।

वीर सावरकर की जयंती पर देश को मिलेगी नई संसद, 28 मई को पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

नाथूराम गोडसे: बापू के हत्यारे का अंतिम बयान सुन क्यों रो पड़े थे लोग? सजा-ए-मौत देने वाले जज की आँखें भी हो गई थी नम

शहीद जवान आलोक राव के परिवार को 50 लाख की आर्थिक मदद, एक सदस्य को नौकरी - सीएम योगी का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -