हादसा या साजिश: उन्नाव रेप पीड़िता की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

Jul 29 2019 10:14 AM
हादसा या साजिश: उन्नाव रेप पीड़िता की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

रायबरेली: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवार के साथ हुए हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई है। वहीं नाजुक हालत में दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील को उपचार हेतु लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्‍णन ने बताया है कि, डॉक्‍टरों ने कहा है कि पीड़ि‍ता और उसके वकील की हालत नाजुक है। उन्‍हें लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखा गया है। उनकी कई हड्डियों में फ्रेक्‍चर बताया जा रहा है, जिसमे से एक फ्रैक्चर उनके सिर में भी है।

उल्लेखनीय है कि दुष्कर्म पीड़िता अपने चाचा से मिलने रायबरेली जेल जा रही थी। सूत्रों की मानें तो उनके साथ उनके सुरक्षा गार्ड नहीं थे। रायबरेली जाते समय उसी दौरान एक संदिग्ध ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इसमें कार में बैठे हुए लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार रायबरेली के गुरबख्श गंज इलाके में ट्रक और कार की भिड़ंत हुई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। वहीं, ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया गया है। उधर, पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई से करवाई जाए।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पीड़ित परिवार को देखने पार्टी के नेता सुनील साजन, उदयवीर सिंह और आनंद भदौरिया ट्रामा सेंटर गए थे। सपा ने पीड़ित परिवार की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पीड़िता और उसके परिवार की सुरक्षा कहां थी। सपा ने सड़क दुर्घटना की भी सीबीआई जांच करवाने की मांग की है। सपा का कहना है कि पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी। आपको बता दें कि उन्नाव दुष्कर्म मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर अभियुक्त हैं।

अंतर्राष्ट्रीय बाघ दिवस: बाघों के लिए मशहूर है भारत, जानिए रोचक बातें

ICICI ने जारी किए आंकड़े, पहली तिमाही में कमाए इतने करोड़

इतने हवाई अड्डों का निजीकरण करेगी सरकार