'48 घंटे में हो धीरेंद्र शास्त्री के भाई की गिरफ्तारी वरना...', इस शख्स ने खुलेआम दी MP पुलिस को चेतावनी
'48 घंटे में हो धीरेंद्र शास्त्री के भाई की गिरफ्तारी वरना...', इस शख्स ने खुलेआम दी MP पुलिस को चेतावनी
Share:

छतरपुर: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई सौरभ उर्फ शालिग्राम गर्ग के विरुद्ध दलित परिवार उत्पीड़न को लेकर एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज हो चुका है। इस मामले में अपराधी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए भीम आर्मी के संस्थापक एवं आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने मध्य प्रदेश पुलिस को चेतावनी दी है।

ट्विटर पर भीम आर्मी चीफ ने लिखा, बागेश्वर मामले में पुलिस फौरन अपराधी को गिरफ़्तारी करे। संविधान एवं कानून को किसी पाखंडी के दरवाजे पर ठिठकना नहीं चाहिए। FIR में गुंडे की भाषा देखिए। इसकी यदि 48 घंटे में गिरफ्तारी न हुई तो हम अगले कदम की घोषणा करेंगे। समाज के सम्मान एवं स्वाभिमान के साथ कोई समझौता नहीं होगा। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम पर आरोप है कि उसने एक शादी कार्यक्रम में घुसकर दलित परिवार को तमंचे की नोंक पर धमकाया, जातिसूचक गालियां दीं एवं मारपीट भी की।    

वही जिले के गढ़ा गांव में पिछली 11 फरवरी को एक दलित परिवार की बेटी का विवाह कार्यक्रम आयोजित हो रहा था। उसी समय रात लगभग 12 बजे के आसपास शालिग्राम गर्ग विवाह कार्यक्रम में पहुंचा एवं लोगों से गाली-गलौज और मारपीट करने लगा। इस के चलते सिगरेट मुंह में फंसाए एवं शराब के नशे में शालिग्राम ने महिलाओं से अभद्रता की और देसी कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी। वीडियो वायरल होने के पश्चात् बमीठा थाना पुलिस हरकत में आई एवं अपराधी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 294, 323, 506, 427 के साथ-साथ एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। बता दें कि एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज होते ही गिरफ्तारी का प्रावधान है। 

देश में एक बार फिर बर्ड फ्लू ने दी दस्तक, इंसानों के लिए बड़ा खतरा

पहले खुद तोड़ने की सिफारिश की, अब धर्मस्थलों को बचाने का ढोंग कर रहे मनीष सिसोदिया

MP के दौरे पर आएँगे अमित शाह, विंध्य को मिलेगी बड़ी सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -