MP के दौरे पर आएँगे अमित शाह, विंध्य को मिलेगी बड़ी सौगात
MP के दौरे पर आएँगे अमित शाह, विंध्य को मिलेगी बड़ी सौगात
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) से पहले केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह 24 फरवरी राज्य के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरे पर अमित शाह मैहर वाली माता शारदा (Maihar Sharda Devi) के दर्शन के साथ ही कोल जनजाति महाकुंभ (Kol Janjati Mahakumbh) में सम्मिलित होंगे. इस के चलते वो विंध्य की धरती को एक बड़ी सौगात देने वाले हैं.

अमित शाह 24 फरवरी को खजुराहो से हेलीकॉप्टर के द्वारा सतना के मैहर पहुंचेंगे. यहां वो मां शारदा का पूजन कर आशीर्वाद लेंगे. तत्पश्चात, वो सतना में सबरी जयन्ती पर आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ में सम्मिलित होंगे. जनसभा को भी संबोधित करने के पश्चात् अमित शाह सतना के मेडिकल कॉलेज कैंपस में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन और दौरा करेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह का शेड्यूल हुआ जारी:-
24 फरवरी को दोपहर 12:25 बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छतरपुर जिले के खजुराहो एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे. यहां से दोपहर 12:55 बजे सतना जिले के मैहर हेलीपेड पहुंचेंगे. दोपहर 1 बजे मां शारदा देवी मंदिर में दर्शन कर पूजन करेंगे. दोपहर 1:30 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे. शाह दोपहर 2.35 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा मैहर से सतना के लिए निकलेंगे. दोपहर को 3:15 बजे सतना में शबरी माता जन्म जयंती के मौके पर आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ में सम्मिलित होंगे. शाम 5:15 बजे सतना के मेडिकल कॉलेज कैंपस में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन एवं दौरा कर जनसभा को संबोधित करेंगे. शाम 6:45 बजे सतना के ओम इंटरनेशनल होटल पहुंचकर बैठक में सम्मिलित होंगे, यहीं रात्रि विश्राम करेंगे. अमित शाह 25 फरवरी को सुबह 10 बजे सड़क मार्ग द्वारा सतना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. प्रातः 10:45 बजे वो सतना से हेलीकॉप्टर द्वारा खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से 10:50 बजे खजुराहो हवाईअड्डे से गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे.

'CM और आयोग के अफसरों से कराएंगे मीटिंग', पुणे में प्रदर्शनकारी छात्रों से मिलकर बोले शरद पवार

भाई पर FIR दर्ज होने पर बोले बागेश्वर धाम सरकार- 'जो करेगा वो भरेगा'

कैसे थमेगा रूस-यूक्रेन युद्ध ? रूस-चीन और अमेरिका के मंत्रियों संग पीएम मोदी की अहम बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -