राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रक की भिड़ंत में 10 की मौत, 25 घायल
राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रक की भिड़ंत में 10 की मौत, 25 घायल
Share:

बिकानेरः प्रशासन द्वारा उठाए जा रहे कई क़दमों के बाद भी देश में सड़क हादसों में कमी नहीं आई है। आए दिन देश के विभिन्न हिस्सों से सड़क दुर्घटनाओं की खबरें आती रहती हैं, जिसमे लापरवाही और तेज रफ़्तार की वजह से लोगों की मौतें होती हैं। ताजा मामला राजस्थान से सामने आया है। राजस्थान के बिकानेर जिले में एक बेहद भयवाह हादसा हुआ है। 

बीकानेर जिले के डुंगरगढ़ में एनएच-11 पर एक ट्रक और यात्री बस की टक्कर में 10 लोगों के मारे जाने की सूचना है, वहीं 25 लोग जख्मी हुए हैं। हादसा अल सुबह होने की जानकारी मिली है। हादसे के बाद मौके पर चीखपुकार मच गई और सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है यह एक यात्री बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़त की वजह से यह दुर्घटना हुई है।

टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घायलों को  उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस टक्कर के बाद ट्रक और बस में आग लगने की वजह से बस में अफरातफरी मच गई। आग लगने की वजह से कुछ यात्री बस में फंस गए। वहीं, ट्रक चालक भी आग लगने से झुलस गया। कुछ घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पेट्रोल के कीमतों में लगातार पांचवे दिन लगी आग, डीजल के दाम स्थित

यात्रियों के पास से मिला लाखों का सोना, एयरपोर्ट पुलिस ने किया गिफ्तार

FPI : भारतीय पूंजी बाजारों में 19,203 करोड़ रुपये किये निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -