यात्रियों के पास से मिला लाखों का सोना, एयरपोर्ट पुलिस ने किया गिफ्तार
यात्रियों के पास से मिला लाखों का सोना, एयरपोर्ट पुलिस ने किया गिफ्तार
Share:

वाराणसी: प्रतिदिन बढ़ते इस अपराध ने अपना एक नया रूप ले लिया है, वही वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शनिवार को दो यात्रियों के पास से कस्टम विभाग ने 24 लाख 71 हजार रुपये का सोना बरामद किया है. दोनों यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वही वाराणसी एयरपोर्ट पर शनिवार को इंडिगो के विमान 6ई98 से बैंकाक से वाराणसी पहुंचे दो यात्रियों के पास से कस्टम के जांच के दौरान सोना बरामद किया गया है. सोने की कीमत 24 लाख 71 हजार रुपये बताई जा रही है.

,मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि एयरपोर्ट पर जांच के दौरान यात्रियों के चलने के तरीकों से अधिकारियों को दोनों यात्रियों पर शक हुआ, जिसके बाद उन दोनों यात्रियों की और गहनता से जांच के बाद पूछताछ की गई. पूछताछ और जांच के बाद अधिकारी आश्वस्त हो गए कि यात्री अपने गुदा द्वार में सोना छुपाकर ले जा रहे थे. उसके बाद दोनों यात्रियों को लेकर कस्टम के अधिकारी एक हास्पिटल में गए, जहां पर उनके निजी अंग से सोना बरामद किया. अधिकारियों ने बताया कि दोनों यात्रियों के पास से 24 कैरेट का 636.73 ग्राम सोना बरामद किया गया. इसकी अनुमानित कीमत 24 लाख 71 हजार रुपये है.

दो घंटे बाद उड़ान भर सका इंडिगो का विमान: हम आपको बता दें लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कोलकाता से वाराणसी आने वाला इंडिगो का विमान देरी से पहुंचा. वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे यात्रियों ने बताया कि कोलकाता एयरपोर्ट पर विमान में बैठकर लगभग 2 घंटे इंतजार करना पड़ा, उसके बाद विमान ने उड़ान भरा. वही हम बताते चलें कि कोलकाता से वाराणसी आने वाला इंडिगो एयरलाइंस का विमान 6ई 713 अपने निर्धारित समय से 2 घंटे की देरी से बीते रविवार को वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचा.

गुरुग्राम में शर्मसार हुए रिश्ते, चचेरे भाई ने हाथ पांव बांधकर बहन के साथ किया दुष्कर्म

खेत में मिले माँ-बेटी के शव, पुलिस ने 24 घंटों में ऐसे सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी

सगे ताऊ ने 11 साल की मासूम को पिलाया नशीला पानी, स्लीपर बस में दुष्कर्म कर हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -