दो ट्रकों की आमने-सामने हुई टक्कर, आग लगने से जिंदा जले ड्राइवर
दो ट्रकों की आमने-सामने हुई टक्कर, आग लगने से जिंदा जले ड्राइवर
Share:

बलौदाबाजार : शहर में देर रात दो ट्रकों की आमने-सामने हुई टक्कर में एक ट्रक का चालक और खलासी की जलने से मौत हो गई। जबकि दूसरे ट्रक का चालक और खलासी की हालत गंभीर है। सूचना पर पहुंची भाटापारा पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर देख उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया है। हालांकि अभी तक मृतकों व घायलों की पहचान नहीं हो सकी है। 

सगाई करके लौट रहे परिजनों की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 4 की मौत

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाटापारा के ग्रामीण इलाके अर्जुनी में सोमवार आधी रात के बाद करीब 1 बजे दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रकों में आग लग गई। किसी तरह एक ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर ने कूद कर अपनी जान बचाई, लेकिन दूसरे ट्रक का ड्राइवर और कंडक्टर गाड़ी में ही फंस गए। इससे पहले कि वह निकल पाते आग ने विकराल रूप ले लिया, जिसके चलते जलने से उनकी मौत हो गई। 

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ड्रेनज लाइन साफ़ करने मेन होल में उतरे 7 लोगों में से 3 की मौत

झपकी लगने से हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिस ने एक ट्रक से शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मारे गए चालक और हेल्पर की पहचान का प्रयास कर रही है। ट्रक नंबरों के आधार पर उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। वहीं दूसरे के ड्राइवर और कंडक्टर को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया था, लेकिन हालत गंभीर देख उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि रात होने की वजह से ड्राइवर को झपकी आ गई होगी जिसकी वजह से ट्रक सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से जा भिड़ा। 

36 इंच के दूल्हे ने की अपनी साइज की दुल्हन से शादी, खूब नाचे घरवाले

सीएम योगी ने दिया अपने दो साल के शासन का लेखा-जोखा

जीएसटी परिषद की बैठक आज, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -