हैदराबाद में सीएम सरमा की सुरक्षा में चूक, अचानक स्टेज पर चढ़ आया शख्स और...
हैदराबाद में सीएम सरमा की सुरक्षा में चूक, अचानक स्टेज पर चढ़ आया शख्स और...
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। वहां एक शख्स स्टेज पर चढ़ा और उसने जबरन माइक पड़ लिया। उसने मुख्यमंत्री सरमा के सामने माइक को तोड़ने का प्रयास किया। हंगामे के बाद शख्स को स्टेज से नीचे उतारा गया। बताया जा रहा है कि यह शख्स तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) का सदस्य है।

 

बता दें कि सीएम सरमा इस समय तेलंगाना के दौरे पर हैं। शुक्रवार को वह हैदराबाद के बेगम बाजार इलाके में जनसभा को सम्बोधित कर कर रहे थे। इसी बीच एक शख्स स्टेज पर आया और माइक को पकड़कर मोड़ दिया। फिर वह सीएम सरमा से कुछ कहने लगा। तब ही लोगों ने उसको पकड़कर मंच से नीचे उतार दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, हंगामा करने वाले युवक का नाम नंदू है। वह TRS पार्टी का सदस्य है। वह तेलंगाना की गोशामहल विधानसभा का विधानसभा प्रभारी है।

बता दें कि जनसभा से पहले सीएम हिमंत बिस्वा सरमा महालक्ष्मी मंदिर भी पहुंचे थे। वहां उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ देश और प्रजा के लिए होनी चाहिए। सरकार कभी भी किसी परिवार के लिए नहीं होनी चाहिए। देश में उदारवाद और कट्टरवाद है और इन दोनों के बीच देश में ध्रुवीकरण शुरू से है।

इस साल प्रदूषण से नहीं फूलेगी दिल्ली की साँस ! केजरीवाल सरकार ने बनाया ये मास्टरप्लान

42 हज़ार की टीशर्ट पहनकर भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी.., भाजपा ने कसा तंज

सुप्रीम कोर्ट ने सिद्दीकी कप्पन को दी जमानत, यूपी सरकार ने UAPA के तहत किया था अरेस्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -