टीआरपी लिस्ट में पहले से तीसरे नंबर तक के शोज कर देंगे आपको खुश
टीआरपी लिस्ट में पहले से तीसरे नंबर तक के शोज कर देंगे आपको खुश
Share:

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है और इस बार सोनी सब पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने इस लिस्ट में कुंडली भाग्य सीरियल को पछाड़ कलर पहले स्थान पर आ गया है. जी हाँ, इसी के साथ इस बार की टीआरपी लिस्ट में इंडियन आइडल ने भी अपनी जगह बनाई है. जी हाँ, आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में दयाबेन यानि दिशा वकानी की वापसी हुई है और उनकी वापसी होते यह शो इस 42वें हफ्ते की लिस्ट में नंबर 1 पर आ गया है. वहीं कुंडली भाग्य ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर जगह बनाई है.

वहीं कार्तिक-नायरा के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने इस हफ्ते की लिस्ट में तीसरे स्थान पर है. वहीं अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और 42वें हफ्ते में यह शो चौथे पायदान पर है. इसी के साथ इस बार नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक के द्वारा जज किया जा रहा सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल ने इस बार पांचवे पॉजीशन पर रहा है. वहीं इस लिस्ट में छोटी सरदारिनी छठवीं पॉजीशन पर है और अभि-प्रज्ञा का शो इस बार सातवें स्थान पर रहा है.

इसी के साथ मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो इस बार आठवें पायदान पर है. वहीं टीवी शो ये जादू है जिन का इस लिस्ट में नौवें स्थान पर है. अब बात करें आखिरी नंबर की तो इस बार विवियन डीसेना, काम्या पंजाबी और रुबीना दिलायक के शो 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' को आखिरी दसवा स्थान मिला है.

बालिका वधु की एक्ट्रेस ने लगाया सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप, कहा- 'डबल मिनिंग बातें...'

करण ग्रोवर के बाद कुकी ने कहा 'कसौटी...' को अलविदा, शेयर किया इमोशनल वीडियो

नागिन 4 से सामने आया निया शर्मा का धमाकेदार लुक, देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -