करण ग्रोवर के बाद कुकी ने कहा 'कसौटी...' को अलविदा, शेयर किया इमोशनल वीडियो
करण ग्रोवर के बाद कुकी ने कहा 'कसौटी...' को अलविदा, शेयर किया इमोशनल वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के दर्शकों के लिए लगातार बुरी खबर सामने आ रही है. जी दरअसल बीते दिनों ही शो में मिस्टर बजाज का किरदार निभाने वाले कलाकार करण सिंह ग्रोवर ने शो को बाय-बाय कर दिया है और अब मिस्टर बजाज का किरदार हटने के बाद उनके परिवार के सदस्यों की कहानी भी खत्म करने की बात सामने आई है. ऐसे में शो में तन्वी का किरदार अदा करने वाली अदाकारा सोन्या अयोध्या ने भी इस सीरियल को अलविदा कह दिया और वह जल्द शादी करने वाली हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jia narigara (@jia_narigara) on

ऐसे में अब खबरें हैं कि इस शो में मिस्टर बजाज की बेटी कुकी का किरदार अदा करने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट जिया नारीगारा ने भी ये शो छोड़ दिया है. जी हाँ, आपको बता दें कि जिया ने कुकी के रोल को बहुत आत्मीयता के साथ निभाया है कि कुछ ही वक्त में उन्होंने दर्शकों के दिलों दिमाग पर अपनी गहरी छाप छोड़ दी है और अब इस रोल को छोड़ने के बाद वह बहुत दुःखी हैं. अभी कुछ देर पहले ही जिया नारीगारा ने सोशल मीडिया पर एरिका फर्नांडिस के साथ के एक वीडियो को शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में जिया और एरिका एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है.

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए जिया ने कैप्शन में लिखा है कि, ''एरिका फर्नांडिस डियर मैं आपको खूब मिस करुंगी. मेरी केयर करने के लिए और मुझे प्यार करने के लिए आपका शुक्रिया. आई लव यू सो मच.'' करण सिंह ग्रोवर ने वैसे तो शो को बाय कर दिया है लेकिन वह वापस आ सकते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर बहुत खुश हुईं 'तारक मेहता का उल्टा...' की यह एक्ट्रेस

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गईं थीं बिग बॉस 13 की कटरीना कैफ

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने की शो में वापसी, कहा- अब छोड़ भी दो यारो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -