इस हफ्ते की TRP लिस्ट में हुआ बड़ा उलटफेर, देखकर घुम जाएगा आपका दिमाग
इस हफ्ते की TRP लिस्ट में हुआ बड़ा उलटफेर, देखकर घुम जाएगा आपका दिमाग
Share:

हर हफ्ते आने वाली टीवी की टीआरपी लिस्ट इस हफ्ते भी आ गई है। जी हाँ, साल 2020 के 39वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है और इस बार बड़ा उलटफेर देखने के लिए मिल रहा है। जी दरअसल इस बार भी टॉप 5 शोज की लिस्ट सामने आई है जिसमे एकता कपूर का नया नवेला शो 'नागिन 5' अपना सिक्का नहीं जमा पाया है। तो अब आइए जानते हैं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट, और यह भी कि किन-किन शोज ने बाजी मारी है?

कुंडली भाग्य - श्रद्धा आर्या स्टारर शो 'कुंडली भाग्य' आजकल सभी के दिलों को छू रहा है। आप देख रहे होंगे इस शो का करेंट ट्रैक जबरदस्त है जिस वजह से यह लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वैसे इस बार भी एकता कपूर का ये शो पहले पायदान पर अपनी जगह बना पाया है।

अनुपमा - राजन शाही का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आजकल टीआरपी लिस्ट में पीछे चला गया है लेकिन उनका नया शो 'अनुपमा' लोगों के दिलों में जगह बना रहा है। यह शो रुपाली गांगुली स्टारर है और इस बार यह शो दूसरे नम्बर पर काबिज है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा - सब टीवी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते हफ्ते टॉप 5 शोज की लिस्ट में शामिल नहीं हो पाया था। लेकिन इस बार इस शो ने अपनी बेहतरीन जगह तीसरे नम्बर पर बना डाली है।

कुमकुम भाग्य - सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया स्टारर शो कुमकुम भाग्य कभी पीछे नहीं रहता है। टीआरपी लिस्ट में यह शो कहीं ना कहीं आ ही जाता है। यह शो सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। इस बार यह शो चौथे नम्बर पर है।

इंडियाज बेस्ट डांसर - मलाइका अरोड़ा इस शो में वापसी कर चुकीं हैं। वैसे आए दिन इस शो में कॉम्पटीशन और भी तगड़ा होता दिखाई दे रहा है इस वजह से यह शो भी टीआरपी से हटने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार यह शो पांचवे नम्बर पर जगह बनाने में कामयाब हुआ है।

एट्रोसिटीज एक्ट में जमानत वापस लेने के अधिकार पर MP हाई कोर्ट ने सुनाया यह फैसला

बिग बॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक के एक्स बॉयफ्रेंड को किया गया अप्रोच, जानिए क्या होगा आगे

भारत के ग्लोबल लीडर बनना चाहते है मुकेश अंबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -