कुंडली भाग्य को मात देकर इस शो ने बनाई नम्बर 2 पर जगह, देखिये TRP लिस्ट
कुंडली भाग्य को मात देकर इस शो ने बनाई नम्बर 2 पर जगह, देखिये TRP लिस्ट
Share:

टीवी शो को लेकर टीआरपी लिस्ट आ चुकी है। इस बार टीआरपी की दौड़ में एक बार फिर से स्टार प्लस के नए शो ने बाजी मार ली है। जी हाँ, इस बार दिर से अनुपमा ने सभी का दिल जीता है। वैसे इंडियन आइडल की टीआरपी में 0।3 पॉइंट की गिरावट आई है। आपको याद हो तो बीते हफ्ते शो की टीआरपी 2।5 थी लेकिन बादशाह की एंट्री लोगों को अच्छी नहीं लगी। ऐसे में इस हफ्ते शो की टीआरपी 2।2 आई है। वहीं कौन बनेगा करोड़पति (1।3 ), द कपिल शर्मा शो (1।8) जैसे रियलिटी शो इस हफ्ते भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। अब आइए जानते हैं TRP लिस्ट।

अनुपमा - स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'अनुपमा' ने इस बार 3।6 रेटिंग के साथ टीआरपी लिस्ट में जगह बना ली है। इस बार फिर से शो ने अपना पहला स्थान कायम रखा है। इन दिनों शो में वनराज का एक्सीडेंट हो गया है। जी दरअसलअनुपमा और काव्या दोनों के साथ झगड़ा होने के बाद गुस्से से घर छोड़कर जाने वाले वनराज की कार ट्रक से टकरा गई थी। अब इस मुश्किल घडी में अनुपमा अपने पति का पूरा ख्याल रख रही है और जैसे ही वनराज को होश आता है वैसे ही वह अपने परिवार के साथ लौट आता है।

इमली - यह भी स्टार प्लस का शो है और इसने ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य को मात दे दी है। इसे नंबर दो का स्थान मिला है। वैसे 'इमली' में आदित्य के शादी का ड्रामा लोगों को पसंद आ रहा है।

कुंडली भाग्य - अब बात करें तीसरे नंबर की तो इस नंबर पर है ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य। यह पहले 1 नंबर पर था लेकिन अब तीसरे नंबर पर आ गया है। इन दिनों शो में माहिरा करण और प्रीता के साथ उनके हनीमून पर चली गई है और ऐसा लगता है माहिरा का ड्रामा और रिपीट मोड़ पर चलने वाली साज़िश दर्शकों को अच्छी नहीं लग रही है।

गुम है किसी के प्यार में - यह भी स्टार प्लस का न्य शो है जो इस बार तीसरे पायदान की जगह चौथे स्थान पर आ गया है। इस शो में सई और विराट की शादी हो चुकी है और वो उसे लेकर अपने घर आ चुके हैं। ऐसे में विराट के इस फैसले से घरवाले नाराज हैं और विराट की एक्स पाखी भी इस फैसले से काफी हैरान है।

कुमकुम भाग्य - ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य को इस बार आखिरी यानी पांचवा स्थान मिला है। शो में हो रहा सगाई का ड्रामा और प्राची रणबीर की जुदाई का ट्रैक दर्शकों को अच्छा लग रहा है।

पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड मसूद अज़हर के खिलाफ पाक कोर्ट ने जारी किया गिरफ़्तारी वारंट

अमिताभ के मुँह से अपनी तारीफ़ सुनकर बोले मीका सिंह- 'मुझे ऑस्कर, फिल्म फेयर अवार्ड नहीं चाहिए...'

चार लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ज्वेलरी की दुकान को लूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -