चार लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ज्वेलरी की दुकान को लूटा
चार लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ज्वेलरी की दुकान को लूटा
Share:

मुंबई: मीरा रोड के शीतल नगर में गुरुवार को चार लोगों ने एस कुमार गोल्ड एंड डायमंड्स शोरूम को कथित तौर पर लूट लिया। 2.5 करोड़ रुपये के गहने छीन लिए गए। पुलिस के अनुसार मोटरसाइकिल सवार चार लोग ग्राहक बनकर आभूषणों में घुसे और कुछ गहने खरीदे और काउंटर पर नकद भुगतान करने के बजाय उन्होंने अपने बैग से पिस्तौल निकालकर कर्मचारियों को इशारा किया और उन्हें और गहने देने का आदेश दिया।

वे खुद गैलरी से कुछ गहने ले गए और तुरंत अपनी बाइक पर चले गए। हालांकि, उनकी दो बाइक में से कुछ तकनीकी खराबी के कारण शुरू नहीं हो सकीं, जिससे वे वाहन छोड़ कर भागने लगे। अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

लॉयन ऑन ड्यूटी प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड को भी चौकड़ी द्वारा शोरूम के अंदर बुलाया गया। हालाँकि, नाटक वहाँ समाप्त नहीं हुआ। जबकि एक युगल बाइक पर दूर जा गिरा, दूसरी जोड़ी को छोड़ दिया गया क्योंकि दूसरी बाइक स्पष्ट रूप से शुरू करने में विफल रही, जिससे वे बाइक को छोड़ कर पैदल रेलवे स्टेशन की दिशा में भाग गए। घटनाओं के पूरे अनुक्रम को दुकान और गेटवे मार्गों में क्लोज-सर्किट टेलीविजन (सीसीटीवी) कैमरों द्वारा कैप्चर किया गया है। लुटेरों ने महज दस मिनट के अंतराल में पूरी चोरी को अंजाम दिया।

सामना के माध्यम से शिवसेना ने साधा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना

कपिल शर्मा संग हुई साढ़े पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, दर्ज करवाई शिकायत

बांदा गाँव में हुई सामूहिक झड़प, 1 की मौत और 2 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -