अमिताभ के मुँह से अपनी तारीफ़ सुनकर बोले मीका सिंह- 'मुझे ऑस्कर, फिल्म फेयर अवार्ड नहीं चाहिए...'

पॉलीवूड में अपनी बेहतरीन जगह बना चुके सिंगर मीका सिंह ने हाल ही में अपनी ख़ुशी जताई है। जी दरअसल टीवी के बहुत ही मशहूर शो केबीसी 12 में बीते कल उनका जिक्र हुआ और इसी के बाद से सिंगर मीका सिंह बड़े खुश हैं। आप जानते ही होंगे KBC को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं। ऐसे में शो के दौरान वह कई बार सवाल पूछने के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स से दिलचस्प बातें भी करते हैं। अब बीते कल के एपिसोड में एक सवाल के दौरान सिंगर मीका सिंह का जिक्र किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

इस पर अमिताभ बच्चन ने मीका सिंह की तारीफें की जो सिंगर मीका सिंह को बड़ी पसंद आई। अमिताभ से अपनी इतनी तारीफें सुनकर सिंगर मीका सिंह ने अपनी ख़ुशी जताई है। आप देख सकते हैं उन्होंने केबीसी का एक वीडियो शेयर किया है और अपनी खुशी जाहिर की है। अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'This is why I don’t need to dream for an #oscar , #grammys or a @filmfare #award। I get all the awards when our most favourite actor, the star of the #millennium @amitabhbachchan praises me on the most #popular show of #India' वैसे आप देख सकते हैं वीडियो में एक कंटेस्टेंट के सामने सवाल आया कि- 'इस गायक को पहचानिए जिन्होंने अपने ही गाने के इस रीक्रिएटेड वर्जन को गाया है?' इस सवाल के साथ कंटेस्टेंट को एक गाना सुनाया गया। इस गाने को सुनते ही कंटेस्टेंट ने तुरंत जवाब दे दिया- 'मीका सिंह।'

यह सब होने के बाद अमिताभ बच्चन ने मीका सिंह की बात करते हुए कहा- 'इनकी आवाज, जब से ये आए हैं तब से हमें अद्भुत लगती है। एकदम अलग लगती है न आवाज इनकी आम गायकों से। लेकिन कितनी सुंदर आवाज है इनकी और कितना सुंदर गाते हैं'। इस वीडियो को ही देखने के बाद मीका सिंह ख़ुशी से झूमने लगे और उन्होंने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया।

इंडियन कोस्ट गार्ड में 12वीं पास के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जल्द करें आवेदन

शादी की पहली सालगिरह पर नेहा पेंडसे ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानें अपने शहर के भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -