बिना सोचे समझे करते है किसी भी लिंक पर क्लिक, तो हो जाए सावधान
बिना सोचे समझे करते है किसी भी लिंक पर क्लिक, तो हो जाए सावधान
Share:

ग्वालियर( ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में रिलायंस कंपनी के मैनेजर के अकाउंट से 1 लाख रुपए निकाल लिए गए। जब मैनेजर ऑफिस से लौटकर घर आया तो उनका 9 साल का बेटा मोबाइल पर गेम खेलने की जिद करने लगा। जिद करने पर उन्होंने बेटे को गेम खेलने के लिए अपना मोबाइल दे दिया। मैनेजर का बेटा ऑनलाइन गेम खेल रहा था। इसी दौरान मोबाइल स्क्रीन पर एक लिंक आई। जिस पर मैनेजर के बेटे ने क्लिक कर दिया। लिंक पर क्लिक करते ही उनके खाते से 1 लाख रुपए कट गए।

धर्मेंद्र सिंह भदौरिया गंगा विहार निवासी यहां रिलायंस कंपनी में मैनेजर हैं। बुधवार शाम उन्होंने केस दर्ज कराया है। जिसमें बताया की एक दिन पहले जब वह ऑफिस से घर आए, तो उनके बेटे ने गेम खेलने के लिए उनका मोबाइल मांगा। मोबाइल देकर वह कमरे में फ्रेश होने के लिए चले गए। कुछ देर बाद धर्मेंद्र सिंह का बेटा आया और बोला कि आपके मोबाइल पर मैसेज आ रहे हैं। जब धर्मेंद्र सिंह ने अपना मोबाइल चेक किया, तो पता चला कि खाते से एक लाख रुपए कट गए हैं।

धर्मेंद्र सिंह के मुताबिक बेटा ऑनलाइन गेम खेल रहा था, तभी एक लिंक आई। बेटे ने इस पर क्लिक कर दिया। इसके चंद मिनटों बाद उनके मोबाइल पर मैसेज आने लगे। बेटा बोला जल्दी देख लो, जिससे वह गेम खेल सके। मैनेजर को जैसे ही पता चला तो सबसे पहले उसने अपना बैंक अकाउंट ब्लॉक कराया। फिर साइबर सेल में शिकायत की। साइबर सेल की जांच के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

.भाजपा में लौटे पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया

माँ ने अपनी लापता बेटी पर लगाया चोरी का आरोप

मालवा के 4 दिवसीय दौरे पर राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -