करण की पार्टी में अजीबोगरीब ड्रेस पहन पहुंची नेशनल क्रश, ट्रोलर्स ने किया ट्रोल
करण की पार्टी में अजीबोगरीब ड्रेस पहन पहुंची नेशनल क्रश, ट्रोलर्स ने किया ट्रोल
Share:

सामी-सामी गर्ल रश्मिका मंदाना हाल ही में करण जौहर की लैविश पार्टी में शामिल हुई थी. बी टाउन में करण जौहर की रंगीन पार्टी का आयोजन था इसमें  तमाम बॉलीवुड सेलेब्स को भी इन्वाइट किया गया था. मौका था करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी का, जिसमें सिर्फ बड़े स्टार्स को ही इंविटेशन दिया जाता है. ऐसे में ‘पुष्पा द राइज’ (Pushpa The Rise) एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ब्लैक कलर लॉन्ग स्लिट फिटेड ड्रेस में पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana Pictures) की जब तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं तो अभिनेत्री को उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

रश्मिका ने शेयर की अपनी ये तस्वीर: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  इस ड्रेस के साथ रश्मिका ने कुछ और फोटोज भी खिचवाईं थी, जिन्हें बाद में उन्होंने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम से भी फैंस के साथ साझा कर दिया. इस फोटोज को साझा कर कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘ब्लैक हार्ट इमोजी.’

 

 

रश्मिका मंदाना ऐसे पहुंची करण जौहर की पार्टी में: कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रश्मिका मंदाना इस ड्रेस में अनकंफर्टेबल नजर आ रही थी. रश्मिका पैप्स के सामने ही अपनी अनकंफर्टेबल ड्रेस को ठीक करती हुई दिखाई दे रही थी. जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. इस दौरान कई लोग अभिनेत्री रश्मिका के ड्रेसिंग सेंस पर भी सवाल खड़े करने लगे.

कॉफी विद करण 7 में नज़र आएँगे विजय देवरकोंडा, अभिनेता खोलेंगे कई राज

लाइव कॉन्सर्ट में अचानक बेहोश हो कर गिरा सिंगर, गाते- गाते हो गई मौत...

9 जून को शादी करने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -