फैन के देहांत की खबर सुन उड़े सूर्या के होश...नम आँखे लिए घर पहुंचे अभिनेता
फैन के देहांत की खबर सुन उड़े सूर्या के होश...नम आँखे लिए घर पहुंचे अभिनेता
Share:

तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार सूर्या की विश्वभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए बेताब हो जाते है। वहीं सूर्या भी अपने फैंस से खूब प्यार करते हैं। हाल ही में इस चीज की मिसाल सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में देखने  के लिए मिल गया है। जब हाल ही में सूर्या को अपने फैन के देहांत की खबर मिली तो वह उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके घर गए और परिवार को वादा किया है कि वह उनका पूरा ध्यान रखने वाले है और उन्हें किसी दिक्कत को झेलना नहीं पड़ेगा। 

अभिनेता सूर्या के फैन का निधन सड़क हादसे में हो गया। जगदीश, सूर्या के फैन क्लब के सेकेट्री थे। जैसे ही सूर्या को अपने फैन के निधन के बारे में पता चला तो वह सीधा उनके घर पहुंच गए। सूर्या की इस विजिट की फोटोज उनके एक फैन पेज से साझा की गई है। इसमें लिखा है, "सूर्या शिवकुमार अन्ना। अन्ना ने नमक्कल जिले के ट्रीजुरेर जगदीश को श्रद्धांजलि दी, जिनका कुछ दिन पहले सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था। हमारी गहरी संवेदनाएं।"

 
रिपोर्ट्स के अनुसार सूर्या ने जगदीश की पत्नी को नौकरी देने का वादा किया है और ये भी कहा है कि वह उनकी बेटी की पढ़ाई का पूरा खर्चा भी देखने वाले है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो सूर्या को आखिरी बार डायरेक्टर पंडीराज की तमिल मूवी 'Etharkkum Thunindhavan' में देखा गया था। अब वो जल्द ही कमल हासन की आने वाली मूवी 'विक्रम' में दिखाई देने वाले है, जिसका निर्देशन लोकेश कनागराज ने किया है और यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है।  

करण की पार्टी में अजीबोगरीब ड्रेस पहन पहुंची नेशनल क्रश, ट्रोलर्स ने किया ट्रोल

कॉफी विद करण 7 में नज़र आएँगे विजय देवरकोंडा, अभिनेता खोलेंगे कई राज

लाइव कॉन्सर्ट में अचानक बेहोश हो कर गिरा सिंगर, गाते- गाते हो गई मौत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -