कॉफी विद करण 7 में नज़र आएँगे विजय देवरकोंडा, अभिनेता खोलेंगे कई राज
कॉफी विद करण 7 में नज़र आएँगे विजय देवरकोंडा, अभिनेता खोलेंगे कई राज
Share:

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली मूवी लाइगर के कारण से चर्चाओं का विषय बने हुए है। अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा ने अभी तक हिंदी मूवी इंडस्ट्री में कदम अब तक नहीं रखा है। विजय देवरकोंडा अपनी मूवी लाइगर के माध्यम से पहली बार हिंदी दर्शकों के मध्य पहुंचने वाले हैं। इससे पहले ही स्टाइलिश स्टार विजय देवरकोंडा हिंदी दर्शकों के मध्य खासा लोकप्रिय होने लगे हैं। नेशनल थ्रोब बन चुके विजय देवरकोंडा जल्दी ही करण जौहर के मोस्ट अवेटेड चैट शो कॉफी विद करण 7 में दिखाई देने वाले है।

इस दौरान सोशल मीडिया पर पोस्ट तेजी से वायरल होती हुई दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को देखने के उपरांत दावा किया जा रहा है कि मूवी स्टार विजय देवरकोंडा ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 की शूटिंग भी पूरी कर चुके है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को अभिनेता के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है। इस फोटो में कॉफी विद करण 7 के मग पर एक्टर विजय देवरकोंडा के सिग्नेचर बने हुए दिखाई दे रहे है। 

लाइगर के को-प्रोड्यूसर हैं करण जौहर: ख़बरों का कहना है कि सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की पहली पैन इंडिया रिलीज मूवी लाइगर को साउथ फिल्म निर्माता-निर्देशक पुरी जगन्नाथ में बनाने में लगे हुए है। पुरी जगन्नाथ के साथ इस मूवी को खुद करण जौहर भी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। यही कारण है कि एक्टर विजय देवरकोंडा को करण जौहर ने खास तौर पर कॉफी विद करण 7 में बुलाया है। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में इस बार कई साउथ सितारे भाग लेने वाले हैं। जिसमें विजय देवरकोंडा के साथ अदाकारा रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन  का भी नाम सामने आ चुका है। जबकि बॉलीवुड मूवी इंडस्ट्री के भी कई सितारे कॉफी विद करण 7 में भाग ले रहे है।

VIDEO: बिना पैंट पहने निकलीं मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स ने लिए मजे

पियूष गोयल को याद आया लता दीदी का मशहूर गाना 'ऐ मेरे वतन के लोगों', स्टेज पर हो गए इमोशनल

सिर्फ सिद्धू ही नहीं बल्कि सलमान खान भी थे लॉरेंस के टारगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -