बाल झड़ने से परेशान अक्षय ने कही ये बात
बाल झड़ने से परेशान अक्षय ने कही ये बात
Share:

अक्षय खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के शर्मीले अभिनेत्री में से एक  कहे जाते है। उन्होंने मूवीज में अपनी दमदार अभिनय से लोगों का खूब दिल जीत लिया है। वह कैमरे पर हमेशा हंसते-मुस्कुराते दिखते हैं, लेकिन वह अपनी लाइफ में कई परेशानियों से गुजरे, जिसकी अब उन्होंने परवाह करना छोड़ दिया है। हाल ही में एक साक्षत्कार में उन्होंने इस बात से पर्दा भी उठा दिया है। 

दरअसल, हाल ही में करण जौहर के चैट शो में अक्षय खन्ना से पूछा गया कि इंडस्ट्री में सबसे खराब हेयरस्टाइल किसका है तो अभिनेता ने कहा है  कि किसी को पीठ दर्द की दिक्कत होने लगी है। किसी को आंखों की परेशानी होती है तो  कुछ लोगों के कानों में परेशानी है। मैं सोचता हूं कि ये जीवन का एक भाग है। कुछ लोगों को मैं बेवकूफ लगता हूं, पर असल में अब वो अपने बालों से परेशान नहीं हैं। उनके लिये ये एक छोटी सी बात हो चुकी है। 

अपने बाल्ड लुक पर अक्षय खन्ना ने बताया कि बहुत कम उम्र में उनके बाल झड़ने लग गए। ये उनके लिये हाथों की उंगलियों को खोने जैसा था। ठीक वैसे ही जैसे एक स्पोर्ट्समैन के घुटने की सर्जरी के उपरांत एक-दो वर्ष तक उसका करियर रुक ही जाता है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो अक्षय खन्ना ने अपने करियर की शुरूआत हिमालय पुत्र मूवी से की थी। इसके बाद वह दिल चाहता है सहित कई मूवी में नजर आए। अब फैंस को उनकी फिल्म दृश्यम 2 का इंतजार है।

यूट्यूब पर एक बार फिर पूजा ने की वापसी, नए गाने ने मचाया तहलका

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखीं सोनम, हो गई ट्रोल

आमिर खान की फोटो शेयर कर जानिए क्यों कंगना ने जताया हिंदू होने पर गर्व?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -