यूट्यूब पर एक बार फिर पूजा ने की वापसी, नए गाने ने मचाया तहलका
यूट्यूब पर एक बार फिर पूजा ने की वापसी, नए गाने ने मचाया तहलका
Share:

ढिंचैक पूजा एक बार फिर वापस आ चुकी है. इंटरनेट पर चर्चाएं बटोर रही हैं. इस बार जो ढिंचैक पूजा ने वापसी की है, वह हॉलीवुड सिंगर एमीनेम के रैप सॉन्ग 'लूज यॉरसेल्फ' से कर दी है. इस ट्रैक को ढिंचैक पूजा ने अपने लिरिक्स भी दे डाला है और रीक्रिएट करने का प्रयास किया है. साथ ही जिसमे अपने कुछ सिग्नेचर स्टेप्स भी दे चुकी है. सॉन्ग शुक्रवार को ढिंचैक पूजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है . फैन्स का यह सॉन्ग देखकर बहुत मिक्स्ड रिएक्सन मिल रहा है. 

ढिंचैक पूजा का नया गाना: इस गाने की यदि बात की जाए तो ढिंचैक पूजा ने लिरिक्स को तो रीक्रिएट किया है, साथ ही एमीनेम के म्यूजिक वीडियो के सीन्स को भी रीक्रिएट करने के प्रयास में लगे हुए है. गाने के लिरिक्स को काफी इंस्पीरेशनल रखा गया है, जिससे दर्शकों में बिना डर कर जीने की एक उम्मीद पैदा की जा सके. दूसरे के जजमेंट को वे फेस न किया जाए. 'बिग बॉस 11' कंटेस्टेंट ढिंचैक पूजा ने एमीनेम की तरह ही रैप भी करने का प्रयास किया है.

इस गाने को देखकर ढिंचैक पूजा को फैन्स बहुत मिक्स्ड रिएक्शन भी देते हुए दिखाई दिए है. कई तो उन्हें उनके रैप को लेकर ट्रोल तक करने लगे हैं. एक फैन ने लिखा, "कोई वेव रह गई है तो वह भी आने दो." वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि यह आखिर गाती ही क्यों है, जब इसे आता नहीं गाना तो. ऊपर से इतना ट्रोल होती है, तब भी नहीं सुधरती. एक फैन ने ढिंचैक पूजा के इस गाने को '2022 का मोटिवेशनल गाना' भी बता दिया है.  खबरों का कहना है कि वर्ष 2017 में इनका गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' खूब वायरल हुआ था. यूट्यूब पर इस गाने को मिलियन्स में व्यूज भी मिल गए है. सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच अपनी पॉपुलैरिटी को देखते हुए ढिंचैक पूजा ने कई गाने रिलीज किए. इसमें 'स्वैग वाली टोपी', 'दिलों का शूटर' और 'बापू देदे थोड़ा कैश' शामिल रहे. हालांकि, ढिंचैक पूजा और उनके गानों पर जमकर मीम्स भी बने, लेकिन ढिंचैक पूजा को इनसे कोई फर्क नहीं पड़ा.

आमिर खान की फोटो शेयर कर जानिए क्यों कंगना ने जताया हिंदू होने पर गर्व?

इशारों-इशारों में चल रहा नव्या और सिद्धांत का अफेयर, ये रहा सबूत!

केवल एक डर ने बदल दी 'कैरी मिनाती' जिंदगी...बीच में छोड़ दी थी पढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -