अनन्या पांडे और शनाया के एक्सेंट की ट्रोल्स ने उड़ाई खिल्ली, कह डाली ये बात
अनन्या पांडे और शनाया के एक्सेंट की ट्रोल्स ने उड़ाई खिल्ली, कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) कभी अपने अभिनय स्किल्स को लेकर तो कभी अपने आउटफिट को लेकर खूब ट्रोल हो जाती है। अब फिर से अनन्या पांडे का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा है। इस वीडियो में अनन्या पांडे के साथ ही उनकी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) दिखाई दे रही है वीडियो में दोनों ही स्टारकिड्स इस बात पर चर्चा करने में लगे हुए है कि आखिर शादी पहले कौन करने वाला है? शनाया कपूर कहती हैं कि हमारे ग्रुप में पहले तुम (अनन्या), फिर सुहाना खान और फिर मैं शादी करूंगी।

शनाया की बात सुनकर अनन्या उत्तर देती हैं, "तुम्हें बैचलर रहना क्यों पसंद है?" फिर वीडियो में शनाया बोलती है कि लेकिन मुझे ट्रेडिशनल वेडिंग करनी है। वहीं अनन्या विवाह करने को लेकर अपना एक्साइटमेंट संभाल नहीं पाती और कहती हैं कि मुझे तीन शादियां चाहिए क्योंकि मुझे फंक्शन बहुत पसंद हैं।

हालांकि शनाया और अनन्या के इस वीडियो के वायरल होने के उपरांत लोग दोनों के एक्सेंट पर खूब चुटकी ले रहे हैं। रेडिट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ऐसा लग रहा है, जैसे अनन्या शीशे में बात कर रही हो।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "ये पूरी बातचीत झूठी और स्क्रिप्टिड लग रही है।" एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कोई इनका मुंह बंद करो यार।"

सो रहे इस मशहूर अभिनेता के साथ बेटी ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

अपने लवर संग डिनर डेट पर निकली मलाइका

बड़ी खबर! पठान के टीज़र को मिला मजेदार ट्विस्ट, जानिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -