अपने लवर संग डिनर डेट पर निकली मलाइका
अपने लवर संग डिनर डेट पर निकली मलाइका
Share:

'तू मेरी हीर मैं तेरा रांझा।।।' मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को देखकर यही गाना गुनगुनाने का मन करने लग जाता है। आखिर मलाइका और अर्जुन बी टाउन के मोस्ट रोमांटिक कपल कहे जाते है। मलाइका और अर्जुन का प्यार और रोमांस फैंस देखकर फैंस की धड़कनें और भी ज्यादा बढ़ जाती है। अब एक बार फिर मलाइका और अर्जुन ने अपने बॉन्ड से फैंस के दिलों को जीतने में कामयाबी हासिल कर ली है। 

डिनर डेट पर निकला कपल: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बीती रात डिनर डेट पर निकले थे। रेस्टोरेंट के बाहर मलाइका और अर्जुन को एक साथ देखकर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद किया। ब्लैक आउटफिट में दोनों ट्विनिंग करने में लगे हुए थे। मलाइका ने ब्लैक कलर के डीप नेक टॉप संग ब्लैक ओवरसाइज्ड ब्लेजर और लेदर पैंट को टीम कर रखा है। न्यूड ग्लॉइंग मेकअप और ओपन हेयर में मलाइका का स्वैग और स्टाइलिश लुक देखने काबिल था। वहीं, दूसरी ओर अर्जुन भी ऑल ब्लैक लुक में हैंडसम दिखाई दे रहे है। 

मलाइका का दिखा स्वैग: मलाइक और अर्जुन की डिनर आउटिंग  से कपल के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। अर्जुन मलाइका को रेस्टोरेंट के बाहर जिस तरह प्रोटेक्ट करने में लगे हुए है, वो देखने लायक है। फैंस अर्जुन और मलाइका की सिजलिंग केमिस्ट्री पर अपना दिल भी हार चुके है। हाल ही में मलाइका ने एक ऐसी पोस्ट की थी, जिसे देखने के उपरांत लोगों को लगा था कि अर्जुन और मलाइका विवाह  के बंधन में बंधने वाले है। मलाइका की पोस्ट देखते ही देखते वायरल होने लगी है और फैंस ने उन्हें बधाइयां देनी भी शुरू कर दी थीं। लेकिन फिर बाद में पता चला कि मलाइका की हां कहने वाली पोस्ट शादी के लिए नहीं, बल्कि एक प्रमोशनल पोस्ट भी कर दी है। 

 

 
मलाइका की पोस्ट का सच सामने आने के उपरांत फैंस को थोड़ी निराशा हुई थी, क्योंकि कपल के फैंस उन्हें शादी करते देखना चाह रहे है। अब मलाइका और अर्जुन कब शादी करके अपनी नई जिंदगी का आगाज करने वाले है ये तो नहीं पता, लेकिन दोनों का प्यार भरा रिश्ता फैंस के दिलों को जीत चुके है।

 

बड़ी खबर! पठान के टीज़र को मिला मजेदार ट्विस्ट, जानिए...

नोरा फतेही से मिलते ही रोने लगी फैन, और फिर...

नहीं रहे ‘मिस्टर नटरवरलाल’ के निर्देशक, इस बीमारी के चलते हुए हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -