बड़ी खबर! पठान के टीज़र को मिला मजेदार ट्विस्ट, जानिए...
बड़ी खबर! पठान के टीज़र को मिला मजेदार ट्विस्ट, जानिए...
Share:

शाहरुख खान की मूवी 'पठान' के ट्रेलर का हर किसी को इंतजार रहता है। फैंस को किंग खान ने अपने जन्मदिन पर बड़ा तोहफा भी दे चुके है। उन्होंने इस मूवी के टीजर को साझा किया था। शाहरुख की 'पठान' का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है। अब इसे नया ट्विस्ट देते हुए फैंस ने एक मजेदार टीजर शेयर किया है। इस टीजर में मिनीअन्स को पठान के रूप और स्वैग के साथ भी देख सकते है।

पठान का मिनीअन्स टीजर वायरल: इस मजेदार वीडियो की शुरुआत दो मिनीअन्स के साथ होती है, जो पुलिस के गेटअप में हैं। दोनों पठान के गायब होने के बारे में वार्ता भी कर रहे है। इसके साथ स्टुअर्ट नाम के मिनीअन का सीन देखने के लिए मिला है। स्टुअर्ट वेट लिफ्टिंग कर रहा है और शाहरुख का डायलॉग भी बोल रहा है- जिंदा है। जिसके उपरांत मिनीअन्स की विलेन से लड़ाई दिखाई देती है। स्कारलेट ओवरकिल, दीपिका पादुकोण के रूप में आ जाती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maha (@mahasrk1)

पठान के इस वर्जन को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। साथ ही ये वायरल हो चुका है। वीडियो को फैंस शेयर कर फैंस खूब मस्ती कर रहे हैं। कई यूजर्स इसे देखते हुए अपनी हंसी नहीं रोक सकते है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मेरा कार्डियो तो हंसते हुए ही हो गया।' दूसरे ने लिखा, 'ये कितना क्यूट है अबराम को जरूर पसंद आने वाला है।' एक और ने लिखा, 'एकदम परफेक्ट और प्यारा।'

नोरा फतेही से मिलते ही रोने लगी फैन, और फिर 

नहीं रहे ‘मिस्टर नटरवरलाल’ के निर्देशक, इस बीमारी के चलते हुए हुआ निधन

मिथुन चक्रवर्ती का छलका दर्द, खुद को लेकर किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -