सो रहे इस मशहूर अभिनेता के साथ बेटी ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
सो रहे इस मशहूर अभिनेता के साथ बेटी ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया सबकी पसंदीदा है। इनाया के नाम से कई सारे फैन पेज बने हुए हैं जिन पर आए दिन उनकी फोटोज एवं वीडियो साझा किए जाते हैं। इनाया बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में गिनी जाती हैं। रविवार को सोहा अली खान ने बेटी इनाया खेमू का एक क्यूट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने पापा के पैरों के नाखूनों पर नेल पेंट लगाती दिखाई दे रही है।

दरअसल, कुणाल खेमू सोफा पर नींद ले रहे हैं जब उनकी बेटी इनाया चुपचाप उनके पैरों पर नेल पेंट लगा रही हैं। इनाया ने अपने पापा के लिए पिंक कलर का नेल पेंट चुना है। सोहा अली खान ने इस क्यूट वीडियो को साझा करते हुए लिखा- दोपहर में नींद लेना खतरनाक साबित हो सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

वही अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कमेंट सेक्शन में एक हार्ट इमोजी बनाकर इनाया की इन चुलबुली हरकतों पर अपना प्यार जताया है। एक शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में लिखा- ज्यादातर छोटी बच्चियों ने अपने पापा के साथ यह हरकत अवश्य की होगी। फिर एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- हमें यह सब होने के बाद कुनाल खेमू का रिएक्शन भी दिखाओ। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दें कि कुनाल खेमू और सोहा अली खान अक्सर ही इनाया के साथ अपनी फोटोज और वीडियो साझा करते रहते हैं।

बंद होने जा रहा है ये मशहूर टीवी शो

पूनम पांडे का नया लुक देख छूटे लोगों के पसीने, देंखे VIDEO

सिद्धांत के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोईं पत्नी, मलाइका अरोड़ा भी आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -