इस कारण से सोनाक्षी हो रही है ट्रोल, ट्रोलर्स ने अभिनेत्री के लिए कहा कुछ ऐसा
इस कारण से सोनाक्षी हो रही है ट्रोल, ट्रोलर्स ने अभिनेत्री के लिए कहा कुछ ऐसा
Share:

सोनाक्षी सिन्हा भले ही सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक न हों लेकिन वो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली एक्ट्रेस  हैं। अपनी पहली फिल्म के बाद से बॉडी शेमिंग से लेकर, कौन बनेगा करोड़पति में पूछे गए रामायण के सवाल तक, सोनाक्षी को अक्सर ट्विटर पर ट्रोल किया जाता रहा है। सोनाक्षी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। 

अभी हाल में सोनाक्षी सिन्हा Koimoi में इंटरव्यू के दौरान यूजर्स द्वारा किए गए सवालों को पढ़ रही थीं। इस दौरान एक ट्रोलर्स ने कमेंट लिखा था कि 'सोनाक्षी, सलमान खान की सबसे बड़ी चमची है।' इस कमेंट पर सोनाक्षी ने जबरदस्त जवाब दिया। सोनाक्षी ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, 'हां ठीक है, उन्होंने मुझे अपनी पहली फिल्म दी ... हूं मैं, क्या कर लोगे?' बताया जा रहा है सोनाक्षी ने सलमान की फिल्म दबंग से फिल्मों में डेब्यू किया था। इससे सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट द क्विंट को इंटरव्यू दिया। इसमें सोनाक्षी से सवाल किया गया कि अभिनेत्रियों की तुलना में अभिनेता अपने से अधिक छोटे सह कलाकार के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान भी दबंग 3 में अपने से 33 साल छोटी लड़की से साथ रोमांस कर रहे हैं। इसको वह कैसे देखती हैं ? 

इस सवाल के जवाब में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि, 'मुझे पता नहीं, दरअसल मैंने कभी ऐसा सोचा नहीं हैं। आपको इस बारे में सलमान खान से खुद पूछना चाहिए कि वह क्या खाते हैं और खुद को कैसे फिट रखते है कि हर फिल्म में नई अभिनेत्री के साथ काम कर रहे हैं। मैंने इस बारे में कभी भी सोचा नहीं हैं क्योंकि मेरे लिए यह एक काम है। मैं सलमान खान को हैट्स ऑफ करती हूं कि वह इतने लंबे समय से काम कर रहे हैं और करियर को बनाए रखा। यदि इससे आपको समस्या है तो इस बारे में आपको सलमान खान से बात करनी चाहिए।'

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बोली शनाया कपूर, कहा - 'मैं रो पड़ूंगी...'

करण और अर्जुन के घर के बाहर जमकर भांगड़ा पाते नजर आए यह दो स्टार्स

जब करिश्मा के साथ काम करते थे अक्षय तो गोद में खेलतीं थीं करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -