बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बोली शनाया कपूर, कहा - 'मैं रो पड़ूंगी...'
बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बोली शनाया कपूर, कहा - 'मैं रो पड़ूंगी...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप की बेटी शनाया कपूर, को आप सभी ने हाल ही में पेरिस में ले बाल से डेब्यू करते हुए देखा ही होगा. वहीं अब वह बॉलीवुड में डेब्यू करने का इंतजार कर रही हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने कहा कि अगर 'सबसे शानदार निर्देशक' करण जौहर उन्हें निर्देशित करते हैं तो उनके खुशी के आंसू छलक पड़ेंगे. जी हाँ, दरअसल करण ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर जैसे नए चेहरों को बॉलीवुड में लॉन्च किया है और जब शनाया से पूछा गया कि, ''क्या वह चाहती हैं कि करण जौहर उन्हें बतौर अभिनेत्री लॉन्च करें. ''

तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल हां, मुझे नहीं लगता कि कोई भी कलाकार उन्हें ना कहेगा. वह परिवार का हिस्सा हैं. वह प्रतिभावान हैं और बहुत ही शानदार निर्देशक हैं. मेरे ख्याल से अगर करण मुझे निर्देशित करते हैं, तो मैं रो पड़ूंगी. मैं भावुक हो जाऊंगी और बस लगेगा कि मेरे प्राण निकल गए।" इसी के साथ शनाया ने कहा वह फिल्म जगत में बतौर कलाकार आने करने से पहले सहायक निर्देशक बनना चाहती थीं और चाहती हैं कि करण उनकी मदद करें. हाल ही में शनाया ने कहा, "तब करण ने कहा, 'यह रही फिल्म, जो जाह्नवी कर रही है।"

इसी के साथ जब करण जौहर से बातचीत के तुरंत बाद ही शनाया ने उनके ऑफिस जाना शुरू कर दिया, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "स्कूल के बाद वह मेरे लिए बहुत बड़ा जंप था. वह मेरी जिदगी का सबसे अच्छा पल था. एक सहायक निर्देशक बनने के बाद मुझे अहसास हुआ कि फिल्म बनाने में कितनी मेहनत करनी पड़ती है. मैंने अभी तक कुछ तय नहीं किया है. मैं किसी भी चीज में हड़बड़ी नहीं करना चाहती हूं. मेरे ख्याल से आपकी पहली फिल्म एक छोटे बच्चे की तरह होती है, जिसका आपका बहुत ध्यान रखना पड़ता है. मैं हर तरह के स्क्रिप्ट के लिए तैयार हूं. मेरे ख्याल से इंडस्ट्री में काफी तेजी से बदलाव हो रहा है. आप जिस फिल्म को बेहतर नहीं मानते हैं, वह ब्लॉकबस्टर बन जाती है।"

अजय देवगन और रकुल प्रीत फिर दिखेंगे एक साथ, कॉमेडी का लगेगा तड़का

अनुष्का शर्मा के मेकअप आर्टिस्ट सुभाष वंगल का निधन आज, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

दबंग 3 के गाने नैना लड़े में जावेद अली की दिलकश आवाज ने जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -