जब करिश्मा के साथ काम करते थे अक्षय तो गोद में खेलतीं थीं करीना

अक्षय कुमार और करीना कपूर खान को आप सभी जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में देखने वाले हैं दोनों इस फिल्म में काफी समय बाद एक साथ नजर आने वाले हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि अक्षय करीना से पहले उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ भी फिल्मों में काम कर चुके हैं और हाल ही में अक्षय ने खुलासा किया है कि करिश्मा के साथ काम करने के दौरान अक्षय छोटी करीना को गोद में उठाकर खेला करते थे. जी हाँ, बीते शुक्रवार को अक्षय कुमार और करीना कपूर एचटी लीडरशिप समिट में गए थे और वहां पर दोनों सितारों ने अपनी फिल्म और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें बताईं.

इस दौरान एक सीक्रेट का खुलासा करते हुए करीना ने बताया- ''अक्षय की पहली फिल्म के पहले शॉट के दौरान मैं कैमरे के पीछे थी.'' इसी के साथ अक्षय कुमार ने भी करीना कपूर को लेकर खुलासा किया- ''जब मैं करिश्मा कपूर के साथ काम किया करता था तब करीना इतनी छोटी थीं कि मैं उन्हें गोद में उठाकर खेला करता था और आज ये मेरी हीरोइन हैं.''

वहीं आगे करीना ने इस बात को सच बताते हुए कहा- ''वह अभी भी ऐसा ही करते हैं और यह अपनी सारी हीरोइन के साथ ऐसा करते हैं. अक्षय के साथ काम करना घर आने जैसा है. वह परिवार की तरह हैं. उनके साथ काम करते दौरान मैं सहज महसूस करती हूं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि अक्षय और करीना ने अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के गाने सौदा खरा-खरा पर डांस भी किया और दोनों का डांस सभी को खूब पसंद आया. इन दोनों के अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं.

अजय देवगन और रकुल प्रीत फिर दिखेंगे एक साथ, कॉमेडी का लगेगा तड़का

दबंग 3 के गाने नैना लड़े में जावेद अली की दिलकश आवाज ने जीता दिल

अनुष्का शर्मा के मेकअप आर्टिस्ट सुभाष वंगल का निधन आज, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -