घने कोहरे के कारण ट्रक से ट्राला टकराया

भरतपुर : कड़कड़ाती ठंड में छाए कोहरे के कारण दुर्घटनाएं होने का खतरा बढ़ गया है. इसी बीच लुधावई स्थित हनुमान मन्दिर के पास घने कोहरे के कारण ट्रक व ट्राले में टक्कर होने का मामला सामने आया है. घायल ट्राला चालक को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार यूपी के सुल्तानपुर निवासी राकेश अहमदाबाद से कुछ सामान लेकर ट्राले से फैजाबाद जा रहा था. लुधावई हनुमान मन्दिर के पास राकेश का ट्राला कोहरे के कारण सामने सडक पर खडे़ ट्रक से टकराया गया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है .

बता दें कि घायल हुए राकेश ने बताया कि कोहरा इतना घना था कि सामने का ट्रक उसे दूर से दिखाई ही नहीं दिया. जब ट्रक काफी नजदीक आ गया तो उसने अपने वाहन को बहुत रोकने की कोशिश भी की लेकिन ट्रक से भिडने से ना रोक पाया. इस कारण हुए हादसे में वह घायल हो गया. आपको बता दें कि कोहरे के कारण  होने वाला यह कोई पहला हादसा नहीं है. उत्तर भारत में इसके पहले भी कई हादसे हुए हैं. यमुना एक्सप्रेस वे पर तो कोहरे के कारण बड़ी संख्या में वाहन टकरा चुके हैं. जिसमें कई लोग घायल हुए थे. 

यह भी देखें

सड़क हादसे में सीआरपीएफ के 4 जवान घायल

दो ट्रको में भिडंत के बाद आग लगी एक की मृत्यु

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -