संजय दत्त की बेटी को शख्स ने इंस्टाग्राम पर किया प्रपोज़, मिला ऐसा जवाब की हर कोई कर रहा है तारीफ
संजय दत्त की बेटी को शख्स ने इंस्टाग्राम पर किया प्रपोज़, मिला ऐसा जवाब की हर कोई कर रहा है तारीफ
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भले ही सिनेमा जगत से दूर हों, मगर वह प्रशंसकों के बीच बहुत छाई रहती हैं। सिनेमा जगत से दूर त्रिशाला सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं, हाल ही में सोशल मीडिया पर त्रिशाला दत्त को एक प्रशंसक के ‘शादी का ऑफर’ दिया है, जिसको उन्होंने बेहतरीन तरीके से कबूल किया है। त्रिशाला ने जिस स्टाइल में प्रशंसक के शादी के प्रस्ताव को कबूल किया है वह हर ओर छा गया है। दरअसल हाल ही में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर ‘डिप्रेशन’ को लेकर लाइव सेशन रखा, जिसमें उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों का विशेष अंदाज में उत्तर दिया था। ऐसे में एक फैन के उन्हें शादी का ऑफर दिया तो वह एकदम से मुस्कुराते हुए जवाब ‘हाँ’ में किया है।

आपको बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। जब त्रिशाला छोटी थीं तभी उनकी मां का देहांत हो गया था। सिनेमा से दूर त्रिशाला के प्रशंसकों की लिस्ट किसी फ़िल्मी स्टार से कम नही है। ऐसे में त्रिशाला वक़्त-वक़्त पर प्रशंसकों संग रूबरू भी होती रहती हैं। हाल ही में जब त्रिशाला ने डिप्रेशन पर एक लाइव सेशन किया तो एक फैंस ने मुद्दे से हटकर ही प्रश्न उनसे किया, मगर उन्होंने बहुत सादगी से उत्तर देकर हर किसी का दिल जीत लिया है।

दरअसल एक प्रशंसक ने त्रिशाला को शादी का ऑफर देते हुए लिखा कि आप कभी मेरे प्रश्न का उत्तर नहीं देती हैं मिस दत्त, क्या तुम मुझसे शादी करोगी? बस फिर क्या था स्टार किड ने बेहद ही बेहतरीन तरीके से उत्तर देते हुए उनके प्रस्ताव को कबूल भी कर लिया, इतना ही नहीं त्रिशाला ने कमेंट में बताया है कि जब डेटिंग की बात आती है तो उसकी किस्मत काफी अच्छी नहीं रही है।

मौनी रॉय के बैग ने खिंचा लोगों का ध्यान, जानिए क्या है खास?

सामने आया 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर

नोरा फतेही ने पार की सारी हदें, वीडियो देख दंग रह गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -