सामने आया 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाली सलमान खान को आप सभी जल्द ही फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में देखने वाले हैं और अब हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। आप देख सकते हैं इस नए पोस्टर में सलमान खान के साथ-साथ उनके जीजा आयुष शर्मा दिखाई दे रहे हैं। जी दरअसल आयुष इस फिल्म में खूंखार गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। आप देख सकते हैं इस पोस्टर में दोनो के बीच संघर्ष को दर्शाया गया है। फिल्म अलग-अलग विचारधाराओं वाले एक पुलिस और गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती साजिश को उजागर करने की कहानी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इस फिल्म में दो-नायकों को दिखाया जाने वाला है और फिल्म दो अलग-अलग दुनिया के मजबूत, शक्तिशाली व्यक्तिवों को आमने-सामने लाने वाली है। फिल्म से हम दिलचस्प और रोचक कहानी की उम्मीद कर सकते हैं। वैसे खबरें हैं कि इस में आयुष शर्मा का रोल दमदार होने वाला है। आप सभी ने आयुष शर्मा को उनकी फिल्म लवयात्री में एक दुबले-पतले, प्यारे गुजराती लड़के के रोल में देखा होगा। हालाँकि अंतिम में आयुष एक खतरनाक, मजबूत गैंगस्टर के रूप में नज़र आएंगे जो आप पोस्टर में देख सकते हैं। वैसे आयुष शर्मा ने सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बावजूद, पहले लुक में अपने दमदार अवतार के लिए जमकर तारीफें प्राप्त की है।

वैसे तो अंतिम उनकी दूसरी फिल्म है लेकिन फिर भी हर तरफ उनके ही उनके चर्चे हो रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है और सलमा खान द्वारा निर्मित होने के अलावा महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है।

नोरा फतेही ने पार की सारी हदें, वीडियो देख दंग रह गए फैंस

फिर एक बार कांग्रेस अध्यक्ष की गद्दी पर बैठेंगे राहुल गांधी ! पार्टी नेताओं ने उठाई आवाज़

‘पवित्र रिश्ता 2’ के सेट पर होगी गणेश उत्सव की धूम, जबरदस्त अवतार में नजर आई अंकिता लोखंडे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -