नोरा फतेही ने पार की सारी हदें, वीडियो देख दंग रह गए फैंस
नोरा फतेही ने पार की सारी हदें, वीडियो देख दंग रह गए फैंस
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही बॉलीवुड की डांसिंग डीवा हैं। अपने डांस से वो प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। अपनी ग्लैमरस अदाओं के कारण भी नोरा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा आए दिन अपने अंदाज से तहलका मचाती रहती हैं। नोरा फतेही का स्टाइल फैंस को दिल हारने पर मजबूर कर देता है। एक बार फिर नोरा फतेही ने जलवे बीखेरे हैं तथा अपनी कातिलाना अदा से लोगों पर कहर ढा दिया है। उनका हालिया वीडियो फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वही नोरा फतेही ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वो ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा तथा शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रही हैं। नोरा आहिस्ता-आहिस्ता अपनी शॉर्ट को सरकाती दिखाई देती हैं। वो ऐसा कर के अपनी टोन्ड बेली बता रही हैं। नोरा फतेही अपनी फ्लैट बेली को साइड पोज देकर भी दिखाती हैं। ये वीडियो उन्होंने जिम में बनाया है। वो जिम में वर्कआउट करने के पश्चात् शीशे के समक्ष सेल्फी स्टाइल में वीडियो बना रही हैं। उन्होंने वीडियो के ऊपर वर्क इन प्रोगरेस तथा हॉटनेस का स्टीकर भी लगाया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें नोरा फतेही फिटनेस फ्रीक हैं। उनका अंदाज सबसे हटकर है। वो एक भी दिन जिम मिस नहीं करतीं। अपनी बॉडी को फिट बनाने के लिए नोरा फतेही प्रतिदिन पसीना बहाती हैं। नोरा का वीडियो देखने के पश्चात् प्रशंसक अभिनेत्री की फिटनेस की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। कई प्रशंसक तो बार-बार वीडियो को देख रहे हैं। 

जब आमिर ने अपने भाई को कहा था- 'तुम अच्छे एक्टर नहीं हो, कोई और काम देख लो'

गहना वशिष्ठ को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने लिया ये बड़ा फैसला

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे है सुपरस्टार वरुण धवन, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -