मौनी रॉय के बैग ने खिंचा लोगों का ध्यान, जानिए क्या है खास?
मौनी रॉय के बैग ने खिंचा लोगों का ध्यान, जानिए क्या है खास?
Share:

बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय अपने एथनिक स्टाइल स्टेटमेंट से हमेशा प्रशंसकों को इंप्रेस करती हैं। हाल ही में अभिनेत्री फ्लोरल सूट में मुंबई हवाईअड्डे पर स्पॉट हुई थीं। अभिनेत्री इस आउटफिट में बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं। मौनी ने प्रिंटेड फ्लोरल अनारकली सूट पहना था जिसे ब्लैक स्ट्रेट फिट पैंट्स तथा मैचिंग दुपट्टा के साथ पहना है।

वही अभिनेत्री ने इस आउटफिट के साथ किसी प्रकार की एक्सेसरीज नहीं पहनी है। उन्होंने एथनिक लुक को सिपंल रखते हुए स्ट्रैप सैंडल्स तथा सनग्लासेस लगाए थे। साथ ही मौनी ने इस आउटफिट के साथ Christian Dior का टोट बैग कैरी किया है। इस लगजरी टोट बैग का दाम 2,19,260 रूपये है। अभिनेत्री का टोट बैग उनके आउटफिट के साथ बिल्कुल मैच कर रहा था।

साथ ही मौनी ने न्यूड पिंक लिपस्टिक, ब्लशड चीक्स के साथ लाइट मेकअप किया था। वही ये पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय की किसी तस्वीर ने फैंस का ध्यान अपनी और खिंचा हो, आए दिन मौनी रॉय की तस्वीरें पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा जाती है तथा प्रशंसकों का उन्हें भरपूर प्यार मिलता है। बता दे कि मौनी रॉय टीवी सीरियल के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई है। 

सामने आया 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर

नोरा फतेही ने पार की सारी हदें, वीडियो देख दंग रह गए फैंस

जब आमिर ने अपने भाई को कहा था- 'तुम अच्छे एक्टर नहीं हो, कोई और काम देख लो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -