त्रिपुरा में कोरोना का प्रकोप, कुल 116 मरीजों में से 102 BSF के जवान
त्रिपुरा में कोरोना का प्रकोप, कुल 116 मरीजों में से 102 BSF के जवान
Share:

अगरतला: एक बार कोरोना मुक्त होने की कगार पर पहुँच चुका त्रिपुरा राज्य वापस कोरोना की मार झेल रहा है. त्रिपुरा में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 30 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद 100 से अधिक हो गई है. त्रिपुरा में शुक्रवार को एक दिन में सबसे अधिक कोरोना से संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई. 

अंबस्सा में तैनात बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) की 86वीं बटालियन के 25 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. पिछले एक सप्ताह में बीएसएफ की दो बटालियन से 113 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से 102 जवान हैं. अब त्रिपुरा में कोरोना वायरस के कुल केस 116 हो गए हैं. इनमें से 2 संक्रमित मरीज अब तक स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं, राज्य में अभी भी 114 सक्रीय मामले हैं. राज्य में BSF से कोरोना संक्रमण के 97 फीसद मामले हैं.

राज्य में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए बेड की तादाद बढ़ा दी गई है. सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा, हमने अगरतला के भगत सिंह यूथ हॉस्टल को 300 बेड वाला कोरोना ट्रीटमेंट सेंटर में बदलने का निर्णय लिया है और यह जीबी अस्पताल की देखभाल में रहेगा. अगरतला में कोरोना के उपचार के लिए 410 बेड हैं, जिसमें जीबी हॉस्पिटल के 80 बेड, आईजीएम के 30 बेड और भगत सिंह हॉस्टल के 300 बेड शामिल हैं.

कर्मचारियों को 'कोरोना' अवकाश देगा Google, पूरे साल घर से काम करेगा Facebook

IndiGo पर लॉक डाउन की मार, 25 फीसद तक वेतन कटौती करेगी एयरलाइन

11 मई से शुरू होने वाली है सबसे बड़ी गोल्ड स्कीम, RBI ने निर्धारित किए दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -