ममता की TMC में मची भगदड़, दो दिनों में तीसरे दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी
ममता की TMC में मची भगदड़, दो दिनों में तीसरे दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। एक-एक कर ममता की पार्टी TMC के कई दिग्गज नेता उससे अलग होते जा रहे हैं। शुभेंदु अधिकारी, दीप्तांगशु चौधरी, जितेंद्र तिवारी के बाद अब बैरकपुर से तृणमूल MLA शीलभद्र दत्ता ने भी इस्तीफा दे दिया है।

इससे पहले गुरुवार को केंद्र द्वारा जारी किए गए फंड का सही उपयोग न होने से नाराज आसनसोल के MLA जितेंद्र तिवारी ने भी इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने TMC के पश्चिम बर्द्धमान जिला अध्यक्ष के पद से भी इस्तीफा दे दिया था। तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता सौगत रॉय ने इस मुद्दे पर कहा कि, 'कुछ वर्ष पूर्व तक जितेंद्र तिवारी कौन थे? वह आज जो भी हैं पार्टी के कारण हैं। यदि वह अब पार्टी छोड़ रहे हैं तो एक 'गद्दार' और मौसम के हिसाब से रुख बदलने वाले से अधिक कुछ नहीं हैं।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मौजूदा गृह अमित शाह 19 और 20 दिसंबर को दो दिन के लिए पश्चिम बंगाल आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान ममता के कई बड़े नेता, भाजपा में शामिल हो सकते हैं। ममता बनर्जी को सत्ता तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाने वाले शुभेंदु अधिकारी भी अब भाजपा में शामिल हो रहे हैं। 

किसान आंदोलन में अब तक 22 कृषकों की मौत, राहुल गाँधी बोले- और कितनी कुर्बानी देनी होगी ?

असम पुलिस ने डिब्रूगढ़ में हेरोइन के साथ ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार

बिखरती TMC को समेटने में जुटीं ममता, 3 बड़े झटकों के बाद आज बुलाई आपात बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -