बिखरती TMC को समेटने में जुटीं ममता, 3 बड़े झटकों के बाद आज बुलाई आपात बैठक
बिखरती TMC को समेटने में जुटीं ममता, 3 बड़े झटकों के बाद आज बुलाई आपात बैठक
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (TMC) को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं। अभी ममता बनर्जी के खास और करीबी शुभेंदु अधिकारी के पार्टी छोड़ने का जख्म भरा भी नहीं था कि गुरुवार को TMC को दो और झटके लगे। गुरुवार को पार्टी के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी छोड़ी तो MLA जितेंद्र तिवारी ने भी TMC से त्यागपत्र दे दिया। TMC को संकट में देख सीएम ममता बनर्जी हरकत में आई हैं और उन्होंने आज आपात बैठक बुलाई है।

जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने आज पार्टी की आपात बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि शुभेंदु अधिकारी और जितेंद्र तिवारी के इस्तीफे के बाद बंगाल सहित पूरे देश में जो माहौल बन रहा है, उस पर पार्टी मंथन करेगी और आगे की रणनीति तैयार करेगी। बता दें कि गुरुवार को ही साउथ बंगाल स्टेट ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (SBSTC) प्रमुख दीप्तांगशु चौधरी ने भी सीएम ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा सौंप दिया। इस तरह से एक दिन में TMC को तीन बड़े झटके लगे।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले शुभेंदु अधिकारी ने TMC के खिलाफ मोर्चाबंदी भी आरंभ कर दी है। शुभेंदु अधिकारी ममता बनर्जी की पार्टी TMC से जितने भी नेता खफा चल रहे हैं, सबको एक एकजुट करने के प्रयास में जुट गए हैं। यही कारण है कि शुभेंदु अधिकारी ने विधायक पद से त्यागपत्र देने के कुछ ही घंटे बाद बुधवार को सांसद सुनील मंडल और आसनसोल नगर निगम के प्रमुख जितेंद्र तिवारी सहित पार्टी के असंतुष्ट नेताओं के साथ मुलाकात की। बंद कमरे में हुई इस बातचीत में चर्चा का विषय क्या था, अब तक सामने नहीं आया है।

सेड्रिक रिचमंड, जो बिडेन के सलाहकार को हुआ कोरोना

आज से बंगाल दौरे पर शाह, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश, किसान के घर होगा भोजन

गुजरात भाजपा अध्यक्ष पाटिल बोले- राहुल और केजरीवाल को तुअर-ज्वर में फर्क भी नहीं पता होगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -