महुआ मोइत्रा के खिलाफ एफआईआर के लिए तृणमूल जिम्मेदार नहीं
महुआ मोइत्रा के खिलाफ एफआईआर के लिए तृणमूल जिम्मेदार नहीं
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने गुरुवार को स्पष्ट कर दिया कि वह देवी काली के बारे में उनकी हालिया टिप्पणियों के परिणामस्वरूप पार्टी की लोकसभा सदस्य महुआ मोइत्रा के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की जिम्मेदारी स्वीकार नहीं करेगा।

पार्टी की ओर से एक बयान में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तीन बार के लोकसभा प्रतिनिधि सौगत रॉय ने कहा कि मोइत्रा प्राथमिकी को संभालने के लिए जिम्मेदार हैं, न कि पार्टी के लिए।

फिल्म "काली" में एक पोस्टर है, जिसे टीएमसी पार्टी स्वीकार नहीं करती है क्योंकि यह हमारे लिए अपमानजनक है। हम इस विषय पर महुआ मोइत्रा की टिप्पणियों से भी असहमत हैं। यह हमारी पार्टी का आधिकारिक रुख है। हमारी पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है और धर्मनिरपेक्ष है। महुआ मोइत्रा इस मामले में एफआईआर को संभालने के लिए जिम्मेदार हैं। बयान में कहा गया है कि उन्हें किसी और चीज के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है जब तक कि भाजपा नूपुर शर्मा के खिलाफ उनकी पैगंबर विरोधी टिप्पणी के लिए कार्रवाई नहीं करती।

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और पश्चिम बंगाल के वाणिज्य और उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी ने भी मीडिया को आश्वासन दिया है कि पार्टी को मोइत्रा के विचारों के लिए जवाबदेह नहीं ठहराया जाएगा क्योंकि वे उनके अपने हैं।

नेपाल चुनाव आयोग ने 18 नवंबर को आम चुनाव का प्रस्ताव रखा

दिल्ली में करवट बदलेगा मौसम, झमाझम बारिश के साथ गिरेगा तापमान

इस श्रावण बाबा महाकाल की निकलेगी कुल छः सवारी, सालो से चली आ रही परम्परा का होगा निर्वहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -