'अजान के समय गाने बजाता था तो फैसला किया इसे छोड़ना नहीं', इमरान पर गोली चलाने वाले शख्स का कबूलनामा
'अजान के समय गाने बजाता था तो फैसला किया इसे छोड़ना नहीं', इमरान पर गोली चलाने वाले शख्स का कबूलनामा
Share:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनपर बीते कल हमला हो गया और अब हमला करने वाले शख्स का कबूलनामा वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस शख्स का नाम फैजल भट्ट है और देखने में फैजल भट्ट आम शहरी जैसा लगता है। वहीं इसका कहना है कि उसने इमरान खान पर ये हमला इसलिए किया क्योंकि पीटीआई आजादी मार्च के दौरान तेज आवाज में गाने बजाए जा रहे थे और इससे अजान में खलल पड़ रहा था।

आप सभी को बता दें कि बीते गुरुवार यानी कि 3 नवंबर को पाकिस्तान के गुजरांवाला के अल्लाहवाला चौक पर पीटीआई के चेयरमैन इमरान खान पर हमला हुआ था। यह हमला उस समय हुआ जब इमरान का आजादी मार्च का कारवां इस्लामाबाद की ओर बढ़ रहा था। इसी बीच इमरान खान पर फैजल भट्ट ने गोली चलाई, हालांकि वहां मौजूद एक शख्स ने इसे पकड़ लिया। वहीं तब तक ये शख्स फायर कर चुका था। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार इस हमले में इमरान को पैर में गोली लगी और इसके बाद उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अपनी सुरक्षा में ले लिया।

T20 वर्ल्ड कप: किंग कोहली पर लगा 'फेक फील्डिंग' का गंभीर आरोप, मैच जीत जाता बांग्लादेश !

इमरान पर हमला करने वाले शख्स ने अपने कबूलनामा में कहा, 'उधर अजान हो रही थी, इधर ये लोग डैक (ऑडियो सिस्टम) लगाकर शोर कर रहे थे इस चीज को मेरे जमीर ने अच्छा नहीं माना।  फिर फैसला कर लिया कि मुझे अब इसे छोड़ना नहीं है। इमरान खान लोगों को गुमराह कर रहा था और मुझसे ये चीज देखी नहीं गई। और मैंने इसको मारने की कोशिश की।' उसने कहा, "ये सर मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ये लोगों को गुमराह कर रहा था इमरान खान।।।और मुझसे ये चीज देखी नहीं गई। और मैंने इसको मार दिया।।।मारने की कोशिश की।।।पूरी मारने की कोशिश की कि मैं इसके मार दूंगा, सिर्फ और सिर्फ इमरान खान को।।।"

वहीं जब हमलावर से पूछा गया कि ये तुमने क्यों सोचा तो उसने कहा, "ये मैंने सोचा।।।इधर अजान हो रही है उधर डैक (म्यूजिक सिस्टम) लगाकर शोर कर रहे हैं।।।इस चीज को सोचकर मेरे जमीर ने अच्छा नहीं माना।।।अचानक फैसला किया।।।दिन से।।।सुबह से। जिस दिन से ये लाहौर से चला है उस दिन से सोची है।।।कि मैंने इसे छोड़ना नहीं है। मेरे पीछे कोई नहीं है, मैं अकेला ही इसमें शामिल हूं। मैं घर से अकेला ही अपनी बाइक पर आया था। बाइक मैंने अपने मामू की दुकान पर खड़ी कर दी थी। मेरे मामू की मोटरसाइकल की दुकान है।"

इमरान खान को लगी गोली, सामने आया हमलावर का हैरान कर देने वाला VIDEO

इमरान खान पर हुआ कातिलाना हमला, लहूलुहान हुए पूर्व PM

उत्तर कोरिया की मिसाइलों से जापान में दहशत, लोगों से बंकरों में जाने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -