अमित शाह ने बालाकोट हवाई हमले की सालगिरह पर सेनानियों की वीरता को किया सलाम
अमित शाह ने बालाकोट हवाई हमले की सालगिरह पर सेनानियों की वीरता को किया सलाम
Share:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बालाकोट हवाई हमलों की बरसी पर भारतीय वायुसेना के लड़ाकों के पराक्रम को सलाम करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और सैनिकों की सुरक्षा सर्वोपरि है। दो साल पहले 26 फरवरी को पाकिस्तान में किया गया हवाई हमला 14 फरवरी 2019 आज ही के दिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी शिविरों को तबाह कर पुलवामा आतंकी हमले का बदला लिया था।

शाह ने शुक्रवार को ट्वीट किया, आज 2019 में भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले का जवाब दिया था और 'न्यू इंडिया' में आतंकवाद के खिलाफ देश की नीति को दोहराया था। मैं पुलवामा के सैन्यकर्मियों के वीर शहीदों को याद करता हूं और वायुसेना के पराक्रम को सलाम करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और हमारे सैनिकों की सुरक्षा सर्वोपरि है।

14 फरवरी को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) पर भारी मात्रा में विस्फोटकों से भरी कार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले में जा घुसा था। इसी का नतीजा है कि इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए थे। इस घटना के बारह दिन बाद भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी की रात पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमले किए और आतंकी शिविरों को तबाह कर दिया।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन सहित राज्य मंत्रिमंडल अल्जाइमर रोग से है पीड़ित: रमेश चेन्निथला

क्या जाति के आधार पर होनी चाहिए जनगणना ? केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

प्रधानमंत्री मोदी कल करेंगे देश के पहले 'खिलौना मेले' का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -