ट्रैवल एजेंट्स फेडरेशन ने वर्ष 2021-23 के लिए एमपी चैप्टर के पदाधिकारी को चुना
ट्रैवल एजेंट्स फेडरेशन ने वर्ष 2021-23 के लिए एमपी चैप्टर के पदाधिकारी को चुना
Share:

ट्रैवल एजेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (टीएएफआई) ने वर्ष 2021-2023 के लिए एमपी चैप्टर के पदाधिकारियों का चुनाव किया। 15 मई 21 को इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग प्रक्रिया के माध्यम से महामारी के बीच चुनाव प्रक्रिया सफलतापूर्वक आयोजित की गई है। जोस ट्रेवल्स के मालिक श्री टीके जोस अध्यक्ष चुने गए।

राशि ट्रेवल्स के श्री हरिओम झुनझुनवाला सचिव चुने गए और ओन्गो ट्रेवल्स के श्री मनदीप सिंह दुग्गल कोषाध्यक्ष चुने गए। श्री जोस ने सभी सदस्यों को उनकी भागीदारी के लिए बधाई दी और केंद्रीय टीम के मार्गदर्शन और नेतृत्व की भी सराहना की। टीएएफआई ने बीमा कंपनी के माध्यम से आईएटीए संयुक्त बैंक गारंटी के लिए एक विशेष पैकेज की व्यवस्था की जहां सदस्यों को केवल मामूली राशि जमा करनी होती है। पहले संयुक्त बैंक गारंटी केवल उन्हीं को दी जाती थी जो TAFI के साथ 2 वर्ष पूरे कर चुके हों। 

महामारी की स्थिति को देखते हुए TAFI की प्रबंध समिति ने नए सदस्यों के लिए भी यह सुविधा देने का निर्णय लिया। अध्याय के अध्यक्ष के रूप में, श्री जोस ने आश्वासन दिया कि वह और उनकी टीम एमपी अध्याय की बेहतरी के लिए सामूहिक रूप से काम करेंगे और संबंधित विभाग / एयरलाइंस के साथ हमारे यात्रा बिरादरी के सामने आने वाले विभिन्न मुद्दों को उठाएंगे।

साधु बन मंदिर में घुसता 'जहांगीर', यति नरसिंहानंद की हत्या करता..., जैश की साजिश नाकाम

कोरोना को मात देने के लिए भारत को मिला एक और हथियार, को-विन पर दिखने लगा स्पुतनिक वी का ऑप्शन

लद्दाख प्रशासन ने रद्द किया सिंधु दर्शन महोत्सव, कोरोना के चलते लिया आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -