हिमाचल: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाया फंदा, हुई मौत
हिमाचल: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाया फंदा, हुई मौत
Share:

चम्बा: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश के चंबा शहर में एक व्यक्ति ने पत्नी का मर्डर करने के पश्चात् खुद फांसी लगाकर जान दे दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, केस सराहन पंचायत का बताया जा रहा है. मामले की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस की टीम मौके पर रवाना हो गई है.

वही एसपी डॉ मोनिका ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मर्डर होने की जानकारी प्राप्त हुई है. पुलिस की टीम तलाशी कर रही है. शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है, तथा हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. फिलहाल निश्चित रूप से कुछ पता नहीं चल पाया है.

वही दूसरी तरफ राज्य में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात 14 और कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए. इनमें एक की सोमवार रात और 13 की मंगलवार को सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई. सीएम और उनकी पत्नी के स्टाफ के 3 चालक, एक पीएसओ और एक ओक ओवर का रसोइया संक्रमितों में शामिल है.  प्रदेश में मंगलवार को कुल 39 कोरोना के मामले सामने आए हैं. इनमें शिमला के 15, ऊना में 6, चंबा और कांगड़ा 12,दो, सोलन और सिरमौर एक-एक, हमीरपुर में दो नए मरीज शामिल हैं. सीएम की सुरक्षा में तैनात संक्रमित एक कर्मी को डीडीयू शिमला और बाकी मशोबरा स्थित कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किए जाएंगे. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है.

राजस्थान : 8 जिलों में टूट सकता है बारिश का पुराना रिकॉर्ड

जल्द 1000 पदों पर होने वाली है भर्ती

धनतेरस : धनतेरस के दिन हुआ था आयुर्वेद के देवता का जन्म, जानिए त्यौहार का महत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -