परीक्षा में नकल करते हुए पकड़े गए ट्रेनी डीएसपी
परीक्षा में नकल करते हुए पकड़े गए ट्रेनी डीएसपी
Share:

छत्तीसगढ़ चंदखुरी पुलिस अकादमी में बुधवार को पुलिस के 2016 बैच की लिखित परीक्षाएं चल रही थी. इस दौरान कुछ ट्रेनी डीएसपी चिट से नकल करते देखे गए हैं. पुलिस मुख्यालय के परीक्षा निरीक्षक ने ट्रेनिंग के बाद हो रही  लिखित परीक्षा में ट्रेनी डीएसपी को चिट से नकल करते पकड़ा है. इन ट्रेनी डीएसपी को उत्तर पुस्तिका के नीचे चिट छुपाकर नकल करते हुए पकड़ा गया गया है. 

इस दौरान एक महिला ट्रेनी डीएसपी के पास तो परीक्षा के दौरान किताब भी मिली है. नकल की जानकारी लगने पर परीक्षा नियंत्रकों ने तुरंत नकल प्रकरण बनाकर उच्चाधिकारियों  को इसकी सुचना दे दी है. डीएसपी कल्पना वर्मा,  योग्यता साहू, आशा कुमारी सेन और अभिषेक पैकरा को  नकल करते हुए पकड़ा गया है. ट्रेनी डीएसपी को नकल करते हुये परीक्षा नियंत्रक एडिशनल एसपी पूजा अग्रवाल और डीएसपी चंदन सिंह ने पकड़ा है. नकल प्रकरण की पुष्टि डीआईजी आरएस नायक ने की है.

डीआईजी आरएस नायक ने कहा है कि परीक्षा शून्य घोषित कर दोबारा आयोजित की जाएगी. इस मामले को लेकर कुछ वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि ट्रेनी अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. ताकि इन ट्रेनी अधिकारियों को सीख मिल सके.  

छत्तीसगढ़ : एक लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार

सिंगर रिहाना की वजह से बदल गई इस 'काली परी' की ज़िंदगी

15 अगस्त से शुरू होगी टेली मेडिसिन की सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -