बिहार में हुआ ट्रेन हादसा, अचानक पटरी से उत्तर गई 2 बोगी और फिर...
बिहार में हुआ ट्रेन हादसा, अचानक पटरी से उत्तर गई 2 बोगी और फिर...
Share:

पटना: बिहार के पश्चिमी चंपारण में हमसफर एक्सप्रेस दुर्घटना का शिकार हो गई है। यह ट्रेन दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन से चलकर बिहार के कटिहार जा रही थी। ट्रेन की 2 बोगियां पटरी से उतर गई तत्पश्चात, यात्रियों में कोहराम मच गया। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। यह ट्रेन हादसा पश्चिमी चंपारण के बगहा क्षेत्र में हुआ है। ट्रेन के पटरी से उतरने के पश्चात् आवाजाही ठप्प हो गई है।

वहीं ट्रेन दुर्घटना होने के पश्चात् रेलवे की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है जो इस तरह है। हरिनगर - 7979789404, नरकटियागंज - 7206936798, समस्तीपुर -9771428963। इन नंबरों पर फोन कर कोई भी अपने घरवालों की खबर ले सकते हैं। इस दुर्घटना को लेकर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अफसर वीरेन्द्र कुमार ने कहा कि समस्तीपुर मंडल के पनियहवा-नरकटियागंज रेलखंड पर आज लगभग 3 बजे हरिनगर से गुजरते समय गाड़ी संख्या 15706 दिल्ली-कटिहार चंपारण हमसफर एक्सप्रेस का एस-1 तथा एस-2 कोच पटरी से उतर गया।

वही रेलवे की ओर से बताया गया है कि मामले में किसी भी यात्री को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। इसके अतिरिक्त रक्सौल और नरकटियागंज से दुर्घटना राहत यान घटना स्थल पर पहुंच चुकी है।


'विदेशी टी-शर्ट पहन भारत को जोड़ने निकले हैं राहुल बाबा', कांग्रेस की यात्रा पर शाह का हमला

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने जमा किए नामांकन फॉर्म

महज 5 घंटों में पहुंचेंगे अहमदाबाद से मुंबई.., वंदे भारत की रफ़्तार का ट्रायल सफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -