'विदेशी टी-शर्ट पहन भारत को जोड़ने निकले हैं राहुल बाबा', कांग्रेस की यात्रा पर शाह का हमला
'विदेशी टी-शर्ट पहन भारत को जोड़ने निकले हैं राहुल बाबा', कांग्रेस की यात्रा पर शाह का हमला
Share:

जोधपुर: शनिवार दोपहर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जोधपुर पहुंचे। उन्होंने यहां राहुल गांधी एवं गहलोत सरकार को निशाने पर लिया। अपने संबोधन में अमित शाह ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा अभी देश में कांग्रेस की दो सरकारें हैं। राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ दोनों प्रदेशों का चुनाव 2023 में है। इन दोनों प्रदेशों में यदि बीजेपी सरकार बनती है तो कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह की राजस्थान में सरकार चल रही है, उससे हम सभी दुखी हैं। राजस्थान में चल रही सरकार ने राज्य को विकास में सबसे पीछे ले जाने का कार्य किया है।

अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि अभी-अभी राहुल बाबा, भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं। राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं। मैं राहुल बाबा एवं कांग्रेसियों को उनका संसद एक भाषण याद दिलाता हूं। राहुल बाबा ने बोला था कि भारत राष्ट्र है ही नहीं। अरे राहुल बाबा, किस किताब में पढ़े हो आप? ये तो वो राष्ट्र है जिसके लिए लाखों, लाख व्यक्तियों ने प्राणों की आहुति दे दी।

गृहमंत्री अमित शाह ने राजस्थान पहुंचकर कन्हैयालाल के मुद्दे पर भी बयान दिया। उन्होंने लोगों से पूछा कि हमारे भाई कन्हैयालाल का निर्ममता से क़त्ल हुआ, ये आप सहन कर लेंगे क्या? करौली की हिंसा को सहन करेंगे क्या? हिंदू त्योहारों पर पाबंदी लगाना सहन करेंगे क्या? अलवर में 300 वर्ष पुराने मंदिर को तोड़ना सहन करेंगे क्या? अमित शाह ने यहां कहा कि तनोट मां के तीर्थ स्थान को मोदी जी ने 19 करोड़ रुपये खर्च करके एक बड़ा यात्रा धाम बनाने का फैसला लिया है। तनोट मां ने 1965-71 के युद्ध में हमारी पश्चिमी सीमाओं को सुरक्षित किया था। बता दें कि भारत-पाक सीमा के नजदीक मौजूद तनोट माता मंदिर का प्रबंधन सीमा सुरक्षा बल (BSF) द्वारा किया जाता है। यह मंदिर जैसलमेर से 120 किमी की दूरी पर मौजूद है। यह मंदिर भारत एवं पाकिस्तान के बीच 1965 और 1971 के युद्ध से जुड़ी शौर्य गाथाओं के लिए लोकप्रिय है।

'जहाँ हमारी सरकार बनेगी, वहाँ अस्थायी कर्मचारियों को स्थायी करेंगे..', - CM केजरीवाल का ऐलान

क्रिस्चियन स्कूल में बच्चों पर 'ईसाई' बनने का दबाव ! बच्चे रोकर बोले- हमें यहाँ से निकाल लो..

पीएम मोदी को मिले उपहारों को खरीदने के लिए उमड़े लोग, गंगा की सफाई में लगेगा पूरा पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -