रिलीज हुआ 'सन ऑफ बिहार' का ट्रेलर, जबरदस्त अवतार में दिखे खेसारी लाल यादव
रिलीज हुआ 'सन ऑफ बिहार' का ट्रेलर, जबरदस्त अवतार में दिखे खेसारी लाल यादव
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर से तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म 'सन ऑफ बिहार' आने वाली है। शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में खेसारी धांसू एक्शन करते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म देश की शिक्षा व्यवस्था की तरफ ध्यान दिलाती है। फिल्म में खेसारी के अतिरिक्त मणि भट्टाचार्य, रक्षा गुप्ता, अयान खान, महेश आचार्य, गौरी शंकर एवं रजनीश पाठक हैं। इस फिल्म का रवि सिन्हा ने निर्देशन किया है। प्रोड्यूसर अमित कुमार गुप्ता, अजय गुप्ता और उमा गुप्ता हैं।

ट्रेलर के आरम्भ में खेसारी कुछ लोगों को उठा-उठाकर पटक रहे हैं। उनके पिता अदालत में वकील हैं किन्तु आज तक कोई केस नहीं जीत पाए हैं। जहां उनके पिता इतनी मेहनत कर रहे होते हैं वहीं वह कभी डांस बार जाते नजर आते हैं तो कभी लोगों से मारपीट करते हैं। इसे लेकर उनके पिता से झगड़ा भी होता है। फिल्म की अभिनेत्री है जो स्कूल चलाती है तथा गांव के कुछ दबंग उसके स्कूल को तोड़ देते हैं। वह अपना केस लेकर खेसारी के पिता के पास पहुंचती है तथा वह वादा करते हैं कि केस जीतकर रहेंगे।

वही केस लड़ने के चलते गांव के दबंग खेसारी के पिता का क़त्ल कर देते हैं। स्थिति कुछ ऐसी बदलती हैं कि खेसारी वकील के रूप में अदालत पहुंचते हैं। वह अपने पिता की जगह केस लड़ने का निर्णय ले देते हैं। ट्रेलर को कैप्टन वॉच हिट्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इंस्टाग्राम पर खेसारी लाल यादव ने एक वीडियो साझा कर बताया कि उनकी फिल्म 'सन ऑफ बिहार' का ट्रेलर अचानक से रिलीज कर दिया गया। उन्हें इस बारे में पता नहीं था नहीं तो वह सभी को पहले से बता देते। उन्होंने कहा कि यह फिल्म देश की शिक्षा व्यवस्था पर आधारित है। लोगों को शिक्षित होना कितना आवश्यक है यह बताना उद्देश्य है। उनका गाना 'आम का स्वाद' ट्रेंड कर रहा है। उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि वह ट्रेलर को भी ट्रेंड करवा दें। 

कपिल शर्मा ने शुरू कर दिया नया काम, इंटरनेट पर छाया VIDEO

प्रेग्नेंसी टेस्ट कराने पहुंची कियारा, सामने आई नई अपडेट

'गुम हैं किसी के प्यार' में आएगा ट्विस्ट, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस लाएंगी दर्शकों के सामने नए स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -