कपिल शर्मा ने शुरू कर दिया नया काम, इंटरनेट पर छाया VIDEO
कपिल शर्मा ने शुरू कर दिया नया काम, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं विदेशों में भी उतनी ही है। कॉमेडी शो से कपिल प्रत्येक सप्ताह दर्शकों को हंसाते रहते हैं। इस बीच कपिल ने अपना नया काम आरम्भ कर दिया है। अब उन्होंने इंफ्लुएंसर की दुनिया में कदम रख दिया है तथा व्लॉगर बन गए हैं। कपिल ने दिनचर्या से लेकर शो का सेट दिखाया। उन्होंने यह वीडियो विक्की कौशल एवं सारा अली खान के एपिसोड के दिन शूट किया था। दोनों फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के संबंध में पहुंचे थे। कुछ ही घंटे में उनके वीडियो पर 10 लाख से अधिक व्यूज आ गए। 

कपिल शर्मा दिन का आरम्भ करते हैं तथा वह घर पर हैं। वह कुछ स्टाफ से मिलाते हैं। उनके शूटिंग का समय शाम को 7 बजे है तथा घर से वह दोपहर 2 बजे निकल जाते हैं। रास्ते में वह जिम जाते हैं। कपिल एक ट्रक के पीछे लिखे कैप्शन को दिखाते हैं जिसमें 5 पांच व्यक्तियों के नाम लिखे हैं। कपिल बोलते हैं, 'सारा दिन ट्रक चलाता है तथा 5 बच्चे हैं। साथ ही लिखा है मेरा भारत महान। ये आदमी खुद ही महान है।' वर्कआउट समाप्त करने के पश्चात् कपिल फिल्म सिटी के लिए रवाना होते हैं। वह कुछ सीरियल के सेट दिखाते हैं जहां शूटिंग होती है। फिर वह अपने शो के सेट पर पहुंच जााते हैं। वह सबसे पहले निर्देशक से मिलवाते हैं। फिर सेट पर ले जाते हैं। वह बताते हैं कि उनका शूट लेट हो गया है क्योंकि जो मेहमान आने वाले हैं वो मार्ग में कहीं फंस गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

तत्पश्चात, वह फिर से फिल्म सिटी दिखाने के लिए ले जाते हैं। कपिल वह जगह भी दिखाई जहां 'कॉमेडी नाइट्स' की शूटिंग करते थे। जब सेट जल गया था तो वो लोग दूसरी जगह शिफ्ट हुए। रास्ते में बिग बॉस का सेट पड़ता है। वह बोलते हैं कि फिल्म सिटी एक छोटा सा शहर है। यह मुंबई जैसा नहीं लगता है। सिर्फ वही लोग होते हैं जो शूट करने आते हैं तथा उससे जुड़े होते हैं। इसी बीच एक अन्य जगह पर डेली शोप की शूटिंग हो रही होती है। फिल्म सिटी घुमाने के पश्चात् कपिल वापस सेट पर पहुंचते हैं। फिर कपिल सबसे मिलाते हैं। सुमोना चक्रवर्ती भी वहां होती हैं। कीकू शारदा पास में खड़े होते हैं जिनसे कपिल मिलवाते हैं। थोड़ी देर में विक्की एवं सारा की एंट्री होती है। 

दर्श अमावस्या पर करें यह कार्य, पितरों का मिलेगा आशीर्वाद

चारों धामों पर ‘बिपरजॉय’ का पड़ेगा असर, IMD ने जारी किया अलर्ट

पत्नी ने नहीं दिया खाना तो भड़का पति, उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -