'गुम हैं किसी के प्यार' में आएगा ट्विस्ट, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस लाएंगी दर्शकों के सामने नए स्टार्स
'गुम हैं किसी के प्यार' में आएगा ट्विस्ट, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस लाएंगी दर्शकों के सामने नए स्टार्स
Share:

टीवी चैनल स्टारप्लस के चर्चित सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों बहुत ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है। शो को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है तथा आगे क्या कुछ होगा, ये जानने के लिए उत्साहित हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि शो में जल्दी ही 20 वर्षों का लीप आने वाला है तथा ऐसे में सई-विराट की कहानी को कैसे समाप्त किया जाएगा, ये देखना दिलचस्प होगा। वहीं इस बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha), शो की नई भूमिकाओं से दर्शकों को रूबरू करवाएंगी।

'गुम हैं किसी के प्यार में' न सिर्फ पुरानी पीढ़ी के लिए बल्कि युवा पीढ़ी के लिए भी एक क्लासिक एवं लोकप्रिय शो रहा है। पेचीदा और खूबसूरत कहानी ने दर्शकों को अपने हाई-ऑक्टेन ड्रामा के साथ उनकी टीवी स्क्रीन से बांधे रखा है। ऐसे में अब एक बार फिर से एक्ट्रेस रेखा, 'गुम हैं किसी के प्यार में' विशेष उपस्थिति देंगी। जहां दर्शकों को भी बड़ा सरप्राइज प्राप्त होगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'गुम है किसी के प्यार में' बहुत दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न आने वाला हैं। रेखा शो के नए कलाकारों का परिचय देंगी। यह शो अपने आप में एक विरासत रखता है तथा सई और विराट की विरासत को दर्शाने के लिए दिग्गज एक्ट्रेस रेखा से बेहतर कौन हो सकता है? जैसा कि सदाबहार रेखा 'गुम हैं किसके प्यार में' के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं, दर्शक निश्चित तौर पर फिर से उनकी खूबसूरती से मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।

'ये युवाओं को बिगाड़ रही है इसका कुछ करो मोदी जी...', उर्फी की नई ड्रेस देख बोले यूजर्स

ट्रोलिंग पर बोली मिथुन चक्रवर्ती की बहू- 'यही मेरा काम है...'

विवादों में आने के बाद भी 'तारक मेहता...' शो ने मारी बाजी, देखें टॉप 10 लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -