प्रेग्नेंसी टेस्ट कराने पहुंची कियारा, सामने आई नई अपडेट
प्रेग्नेंसी टेस्ट कराने पहुंची कियारा, सामने आई नई अपडेट
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल तेरी मेरी डोरियां के 16 जून के एपिसोड में देखेंगे कि जसलीन, सीरत को अपने कमरे में बुलाती है तथा कियारा को बताती है कि सीरत ने जो ईयररिंग्स पहने हैं उसे विशेष रूप से बेल्जियमत से मंगवाए हैं। जसलीन उस ईयररिंग्स से इंस्पिरेशन लेकर कुछ इसी प्रकार का डिजाइन तैयार करने के लिए बोलती है। सीरत को कियारा ताने मारती है कि इसे पहनकर वह भी अमीर लग रही है। तब सीरत अपने ईयररिंग्स उतारकर कियारा को दे देती है तथा वहां से चली जाती है। जसलीन उससे पूछती है कि वह इतनी मूडी क्यों हो रही है। सीरत से पहले वह साहिबा से भी बदतमीजी से बात कर रही थी मगर वह बात को टाल देती है।

सीरत गुजरती है उधर से अंगद भी जाता है। वह अंगद से कहती है कि उसे किसी चीज की आवश्यकता है तो वह बता सकता है। वह जानना चाहती है कि आखिर उसने उसे हॉस्पिटल से जाने के लिए क्यों बोला था। अंगद बताता है कि उसकी देखभाल करने लिए साहिबा और उसके माता-पिता हैं। दोनों बातें कर रहे होते हैं तभी जसलीन वहां पर आ जाती है। जसलीन उसे कहती है कि डैड ने गैरी को बिजनेस से बेदखल कर दिया है। वह भी अपने फैमिली बिजनेस में हाथ बंटाना चाहता है।

अंगद को अभी भी गैरी पर विश्वास नहीं है। उसे इसके लिए थोड़ा समय चाहिए। सीरत भी उससे गैरी की सिफारिश करती है। अंगद के चले जाने के पश्चात् सीरत, जसलीन से बोलती है कि वह सही ही कह रहा है। गैरी को स्वयं को साबित करना होगा तभी वह उस पर विश्वास कर सकता है। एपिसोड में आगे देखेंगे कि अंगद, साहिबा से माफी मांगता है। साहिबा को लगता है कुछ दिन पश्चात् वह सब भूल जाएगा तथा उसे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वह अपने बाबा को हॉस्पिटल ले जाने के लिए निकल जाती है। साहिबा अपने पिता को लेकर हॉस्पिटल पहुंचती है मगर वहां बहुत लोग होते हैं। तभी सामने प्रेग्नेंसी टेस्ट की जगह उसकी नजर कियारा पर पड़ती है। वह उससे पूछती है कि वह प्रेग्नेंसी टेस्ट कराने के लिए आई है। साहिबा को देखकर कियारा डर जाती है। वह उससे यहां से जाने के लिए बोलती है।

'गुम हैं किसी के प्यार' में आएगा ट्विस्ट, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस लाएंगी दर्शकों के सामने नए स्टार्स

'ये युवाओं को बिगाड़ रही है इसका कुछ करो मोदी जी...', उर्फी की नई ड्रेस देख बोले यूजर्स

मोनालिसा की कातिलाना अदाओं ने ढाया कहर, देखकर फैंस हुए मदहोश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -